प्रशासन की और से मजार पर चादर पेश

अजमेर, 26 फरवरी। प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के 808वें उर्स में के अवसर पर अजमेर जिला प्रशासन द्वारा बुधवार को सूफियाना कलामों के आध्यात्मिक वातावरण के मध्य मजार पर चादर पेश की गई और सालाना उर्स की कामयाबी तथा अमन एवं शान्ति के लिए दुआ मांगी।

संभागीय आयुक्त श्री एल एन मीणा, पुलिस महानिरीक्षक श्री हवासिंह घुमरिया, जिला कलक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा, जिला पुलिस अधीक्षक कु. राष्ट्रदीप के नेतृत्व में गरीब नवाज की मजार पर चादर चढ़ाकर उपस्थित अधिकारियों ने 808वें उर्स की कामयाबी के लिए दुआ मांगते हुए गरीब नवाज से उर्स में शामिल होने वाले सभी जायरीन की दुआ कबूल कर जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे सुरक्षा एवं शान्ति व्यवस्था के माकुल इंतजाम से उनकों पूरी सहुलियत मिलने की प्रार्थना की।

खादिम श्री मुक्कदस मोइनी ने प्रशासन की ओर से चादर चढ़वाई और समस्त अधिकारियों का इस्तकबाल किया। इस मौके पर अंजुमन सैयद जादगान के पदाधिकारी एवं अन्य खादिम भी उपस्थित थे।

अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री कैलाश चंद शर्मा एवं श्री हीरालाल मीणा, उर्स मेला मजिस्ट्रेट श्री सुरेश कुमार सिंधी, उपखण्ड अधिकारी श्रीमती अर्तिका शुक्ला, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री गजेन्द्र सिंह, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मुरारी लाल वर्मा, नाजिम श्री शकील अहमद सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण, पुलिस विभाग के अधिकारीगण ने दरगाह के बुलन्द दरवाजे से प्रवेश कर गरीब नवाज की पवित्र दरगाह में अकीदत के फूल चढ़ाएं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!