शैलेन्द्र अग्रवाल राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत

अजमेर 23 मार्च ( ) अखिल भारतीय बेरोजगार मजदूर किसान संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मनोज दुबे ने अजमेर निवासी पूर्व पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल को संस्था का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त करते हुए अजमेर संभाग के प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है।
श्री मनोज दुबे ने शैलेन्द्र अग्रवाल को भेजे नियुक्ति पत्र में राष्ट्रीय महासचिव के साथ ही अजमेर संभाग के प्रभारी के रूप संभाग के चारों जिलों अजमेर, नागौर, भीलवाड़ा व टोंक में जिलाध्यक्ष व जिला कार्यकारिणी का गठन कर बेरोजगारों, मजदूरों व किसानों की समस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाकर उनकी आवाज को बुलन्द करने व संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य में जुट जाने का आग्रह किया है।
उल्लेखनीय है कि शैलेन्द्र अग्रवाल लगभग 35 वर्षों से कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर कार्य कर अपनी सेवायें दे रहे हैं, इस दौरान एन एस यु आई में जिला सचिव, कांग्रेस सेवादल में दो बार जिलाध्यक्ष, प्रदेश संगठन मंत्री प्रदेश संगठक के साथ ही कई जिलों के प्रभारी, 3 बार कांग्रेस कमेटी अजमेर में ब्लॉक अध्यक्ष तथा 1995 से 2000 तक नगर निगम अजमेर में पार्षद भी रह चुके हैं।
अग्रवाल ने बताया कि शीघ्र ही संगठन को मजबूत करने के लिए उनके प्रभार वाले जिलों के साथ ही अन्य स्थानों पर संगठन की इकाइयां गठित की जाएगी।

error: Content is protected !!