फूड पैकीटो का वितरण किया गया

*पूर्वांचल जन चेतना समिति चेरिटेबल ट्रस्ट एवं जवाहर फाउंडेशन की ओर से ग्राम पंचायत बुधवाडा,भोपो की ढाणी,नुरियावास में फूड पैकीटो का वितरण,*
संस्था जवाहर फाउंडेशन एवं पूर्वांचल जन चेतना समिति चैरिटेबल ट्रस्ट के संरक्षक रिजु झुनझुनवाला की अनुकरणीय पहल पर महामारी कोरोना वायरस की आपदा में गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को आज ग्राम पंचायत बुधवाडा,भोपो की ढाणी ,नुरियावास में सरपंच जगदीश गुर्जर ओर युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुल मोहम्मद कायमखानी के नेतृत्व में फूड पैकीटो का वितरण किया गया।
सरपंच गुर्जर ने मौजूद लोगों को इस भयंकर महामारी से सावधान रहकर सभी को अपने घरों में ही रहने की अपील की एवं जनता को जागरूक किया की सभी लोग साफ सफाई का विशेष ध्यान रखे ओर एक दूसरे से उचित दूरी बनाये रखे,सब अपने मुंह पर मास्क लगाए रखे।
युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुल मोहम्मद ने बताया कि सभी युवा साथी ओर हमारी टीम इस भयंकर विपदा के समय क्षेत्र में सहयोग के लिए जनता के साथ है।
मैनेजिंग ट्रस्टी रजनीश वर्मा ने बताया कि जवाहर फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में वैश्विक आपदा के प्रथम चरण में नसीराबाद क्षेत्र में प्रतदिन फूड पैकिट पंचायत वार वितरित किए जा रहे है ,उसके बाद दूसरे चरण में विधानसभा क्षेत्र में 500 लोगों को सूखा खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराया जाएगा।
इस दौरान हल्का पटवारी गोपाल वैष्णव,ग्राम रोजगार सहायक गजानंद वैष्णव,वार्ड पंच बाबू पुरी,समाजसेवी गोपाल जाट,नेमीचंद जाट,रामफूल नायक,रणजीत खान, मो अनीस,फिरोज खान,मुजाहिद हुसैन,हेमन्त शर्मा आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!