सफाई सैनिकों का पंचशील में सम्मान

पूज्य सिन्धी पंचायत, पंचशील नगर अजमेर की और से वार्ड के सफाई सैनिकों का सम्मान किया गया।
अध्यक्ष राधा किशन आहूजा और सचिव मनोज मेंगानी ने बताया कि आज झूलेलाल मंदिर पंचशील के पदाधिकारियों ने पंचशील क्षेत्र की सफाई व्यवस्था बनाने के सहयोगी सफाई निरीक्षक ओम प्रकाश गोयर, सफाई जमादार ओम प्रकाश चौहान, जगदीश एवं 30 सफाई सैनिकों का झूलेलाल भगवान की पखर दुप्पटा, पहनाकर सम्मान किया गया।

इस दौरान उपस्थित सिन्धु भवन के पदाधिकारियों ने इनके सम्मान में तालियां बजाकर सफाई सैनिकों का अभिनन्दन भी किया। साथ ही सभी सफाई सैनिकों को राशन सामग्री के साथ 2100 रुपए का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सिन्धु भवन के अध्यक्ष राधा किशन आहूजा और उपाध्यक्ष मोहन चेलानी ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में हम आपस में सामाजिक दूरी बनाते हुए चिकित्सा विभाग के निर्देशों की पालना करने के सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करके ही कोरोना संकट पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। ऐसी परिस्थिति में हमारे सफाई सैनिक और इनकी टीम, पंचशील क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को पूरी मेहनत और लगन से बनाने में सहयोग दे रहे है। इसलिए ये सभी सम्मान के पात्र हैं।

इस अवसर पर अध्यक्ष राधा किशन आहूजा, सचिव मनोज मेंघनी, उपाध्यक्ष मोहन चेलानी, शोभराज विधा नी, आनंद मोटवानी, सुरेश तिलोकानी भी उपस्थित थे।

राधा किशन आहूजा
अध्यक्ष
पूज्य सिन्धी पंचायत, पंचशील नगर, अजमेर

error: Content is protected !!