एफडीआई को कुछ सांसदों ने 125 करोड़ में वालमोर्ट को बेचा

अजमेर। पूर्व मंत्री एवं प्रदेश महामंत्री श्री मदन दिलावर ने कहा कि एफ.डी.आई. को हिन्दूस्तान के कुछ सांसदों व पार्टीयों ने 125 करोड़ में वालमोर्ट को बेच दिया। जिन सांसदों, कांग्रेस के साथ जिन पार्टीयों ने रिश्वत ली उन्होने राष्ट्रद्रोह किया। ऐसे सासंदों व पार्टीयों की निष्पक्ष जांच करायी जानी चाहिए तथा ऐसे राष्ट्रद्रोहियों को जेल भेजना चाहिए। इन संासदों व पार्टीयों ने हिन्दूस्तान की गुलामी का सौदा किया है।
श्री दिलावर ने कहा कि पिछले 4 वर्षो में कांग्रेस के कार्यकाल ने राज्य को बदमाशों, बलात्कारियों, गुंडो व दलालों के हवाले कर दिया है। महिलाओं के साथ अत्याचार व भ्रष्टाचार में पूरी सरकार डूबी हुई है। मंहगाई इस कदर बढ़ गई और मूल्य आसमान को छूने लगे कि गरीब व्यक्ति के पास आत्म हत्या करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है।
अटरू के खेड़ली डबका में माली समाज की एक महिला नसबंदी कराने गयी उसे जो बेहाशी की दवा दी गयी, उसके बाद उसे होश नहीं आया और उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। वहां पहंुचने पर पता पड़ा कि उस महिला की मृत्यु हो गयी है। पूर्व मंत्री व प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने महिला के परिवारजन को 25 लाख रूपये मुआवजा देने की सरकार से मांग की है तथा निष्पक्ष जांच के आदेश देने की मांग की है। इस केस में जो भी दोषी पाया जाये उसके खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए तथा जनता से अपील की है कि जो महिलायें व पुरूष नसबंदी कराना चाहते है, सरकार के पास जब तक संसाधन पूरे न हो तब तक वह नसबंदी न कराये क्योंकि यह सरकार राज्य में चल रहे जनसंख्या में अपने आकड़ों को पूरा करने के लिए ऐसे ओछे हथकण्डे अपना रही है।
जिला प्रचार मंत्री
कंवल प्रकाश
मो. 9829070059
error: Content is protected !!