अजमेर में हम आपके अपने हैं, रोगी व परिजन ससम्मान भोजन करें – गर्ग दंपति

रोगियों व उनके परिवारजनों की निशुल्क भोजन सेवा में भामाशाह आगे आये

जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय परिसर में भर्ती रोगी व अजमेर के अंचल से दिखाने आये मरीज व उनके परिजनों के लिए गत अस्सी दिनों से जैन सोशियल ग्रुप क्लासिक के संस्थापक व लायंस क्लब अजमेर आस्था के वरिष्ठ सदस्य लायन मुकेश कर्णावट के संयोजन में चलाई जा रही अक्षय कलेवा प्रोग्राम के माध्यम से शुद्ध एवम सात्विक भोजन की सेवा सहयोग में लगातार भामाशाह जुड़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज श्री अशोक निशा जी गर्ग ने अपने दोहिते सोमिल गुप्ता के जन्मदिन पर सहयोग करते हुए कहा कि लोक डाउन के अवसर पर इस प्रशंसनीय सेवा में सहयोग करके उनका परिवार हर्ष का अनुभव कर रहा है। उन्होंने भोजन सेवा देते हुए कहा कि अजमेर में हम आपके अपने हैं, आप ससम्मान भोजन कीजिए।
लायंस क्लब अजमेर आस्था के अध्यक्ष लायन पदमचंद जैन ने बताया कि ऐसे समय जब अधिकांश व्यक्तियों की आर्थिक स्थिति अच्छी नही है ग्रामीण बेमौसम की बारिश से चिंतित हैं व अजमेर जिले के सबसे बड़े अस्पताल में अपने रोग का इलाज कराने के लिए आता हैं उनको समय पर सहजता से भोजन उपलब्ध हो जाये इसी सेवा के उद्देश्य से भामाशाह व समाजसेवी आगे आ रहे हैं व इस प्रोग्राम में सहयोग कर रहे हैं। आज
श्रीमान भीखम चंद सुराणा ने अपनी माताजी की पुण्यतिथि पर इस सेवा में सहयोग देते हुवे ग्रुप व क्लब सदस्यो द्वारा दी जा रही भोजन सेवा में आगे भी सेवा देने की बात कही। ग्रुप की संस्थापक सदस्य मोंटू कर्णावट व लायंस क्लब्स इंटरनेशनल के पूर्व संम्भागीय अध्यक्ष लायन अतुल पाटनी ने कार्यक्रम संयोजक मुकेश कर्णावट के द्वारा किये जा रहे प्रयासों की तारीफ करते हुए भामाशाह परिवार श्री अशोक जी श्रीमती निशा जी गर्ग एवम श्रीमान भीकम चंद जी सुराणा परिवार के प्रति आभार ज्ञापित किया।
मुकेश कर्णावट संयोजक

error: Content is protected !!