भारत विकास परिषद अजमेरू द्वारा ई पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

आज दिनाक 5 जून 2020 को भारत विकास परिषद अजमेरू द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस 5 जून 2020 पर ई पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया
शाखा अध्यक्ष हरिश पालिवाल ने बताया की प्रतियोगिता में दो ग्रुप रखे गए पहला 6 वर्ष से लेकर 11 वर्ष दूसरा 12 वर्ष से लेकर 18 वर्ष दोनों वर्गों में विद्यार्थियों को पर्यावरण पर एक पेंटिंग बनाकर पेंटिंग बनाकर भेजनी थी भारत विकास परिषद अजमेरू द्वारा दिनांक 3 जून से 5 जून तक का समय विद्यार्थियों को दिया गया था ।
शाखा सचिव हनुमान गर्ग ने बताया की इसमें 5 जून को शाम तक 150 विद्यार्थियों ने अपनी प्रविष्टियां हमें प्राप्त हुई । 7 जून को शाखा द्वारा इस प्रतियोगिता का परिणाम घोषित किया जाएगा ।
कार्यक्रम सयोंजक अनुपम गोयल ने बताया की दोनों ही ग्रुप के मे प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं पांच सांत्वना पुरस्कार रखे गए हैं ।
शाखा संरक्षक सतीश बंसल ने बताया की छात्रों द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता में बड़े उत्साह से भाग लिया गया उनकी ऊर्जा का प्रदर्शन उनके द्वारा पोस्ट की गई प्रविष्टियों से नजर आ रहा है, एक से एक सुंदर और अद्भुत चित्रकारी आज देखने को मिल रही है। प्रतियोगिता का उद्देश्य विद्यार्थियों को पर्यावरण के संरक्षण हेतु जागरूक करना है ।
कार्यक्रम के संयोजक अनुपम गोयल, अशोक टांक, माधुरी कंदोई रहे ।

हनुमान गर्ग
शाखा सचिव
9214429399

error: Content is protected !!