वर्चुअल रैलियों सहित होंगे विभिन्न कार्यक्रम

अजमेर 5 जून । भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर के सभी मोर्चों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक का आयोजन जिलाध्यक्ष डॉ प्रियशील हाड़ा के नेतृत्व में किया गया जहां बैठक में सभी मोर्चा अध्यक्ष, मोर्चा महामंत्री ,सभी मोर्चों के प्रभारी, जिला महामंत्री उपस्थित रहे बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ प्रियशील हाड़ा ने प्रदेश द्वारा निर्धारित आगामी कार्यक्रमों से अवगत कराते हुए कहा कि प्रदेश स्तर पर कई कार्यक्रम होने संभावित है जिसके अंतर्गत 7 जून तक मोर्चा द्वारा मास्क और सेनेटाइ.जर का वितरण किया जायेगा । 8 जून से 14 जून तक बूथ सम्पर्क अभियान के तहत सोशल डिसटेनसींग के साथ प्रधानमन्त्री जी का सन्देश पत्रक वितरित किया जायेगा। 10 जून से 17 जून तक सभी मोर्चों की वर्चुअल प्लेटफार्म पर बैठकों का आयोजन किया जाना है।
इसी क्रम में 15 जून से 22 जून तक मोदी जी की सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर प्रत्येक विधनसभा में 2 वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जायेगा और 27 जून को संभाग स्तर पर वर्चुअल रैली का आयोजन होगा जहां अजमेर, उदयपुर और कोटा संभाग सम्मिलित रहेंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए शहर मोर्चों के प्रभारी और जिला महामंत्री संपत सांखला ने बताया कि आगामी दिनों में मोर्चा द्वारा मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया जाना है और साथ में हर वर्ग को जोड़ने का प्रयास करना है ।
सांखला ने कहा कि महिला मोर्चा द्वारा विगत दिनों में विधायकों की मदद से बड़े स्तर पर मास्क का निर्माण कर वितरण किया गया इसी प्रकार आगामी दिनों में भी महिला मोर्चा द्वारा मास्क का निर्माण किया जाए और बस्ती क्षेत्रों में अधिक से अधिक महिलाओं को इसकी उपयोगिता बताते हुए इसका वितरण भी सुनिश्चित हो तथा सैनिटाइजर भी उन्हें मोर्चे द्वारा उपलब्ध कराए जाएं।
किसान मोर्चा ग्रामीण अंचल के निवासियों को ध्यान में रखते हुए अपने इन कार्यक्रमों से लाभान्वित करें इसी प्रकार अनुसूचित जाति मोर्चा मास्क व सैनिटाइजर वितरण के साथ साथ उन सभी वर्ग के लोगों को आत्मनिर्भर भारत के माध्यम से रोजगार से जोड़ने का भी प्रयास करें क्योंकि यह वर्ग बहुत बड़ी संख्या में अपने घरों पर लौट आया है।
ओबीसी मोर्चा को वितरण कार्यक्रम के साथ-साथ से 37 श्रेणियों का पंजीयन कराने की तथा उन श्रेणियों के लोगों को मदद करने की जिम्मेदारी भी लेनी होगी। इसी क्रम में आगामी दिनों में धार्मिक स्थलों को खोला जा रहा है ऐसे में अल्पसंख्यक मोर्चा सभी धार्मिक स्थलों पर निश्चित समय पर उपस्थित रहकर आने जाने वालों को 2 गज की दूरी रखने, सफाई रखने, मास्क पहनने तथा सैनिटाइजर के उपयोग से अवगत कराएं तथा उन्हें मास्क व सैनिटाइजर निशुल्क उपलब्ध कराने की ओर प्रयास करें ।
आज की बैठक में महामंत्री रमेश सोनी, जयकिशन पारवानी, विकास सोनगरा, रविन्द्र जसोरिया, सन्दीप गोयल, सीमा अखावात, सीमा गोस्वामी, दीपक सिंह , मनीष मरोठीया,प्रशान्त यादव, शफीक खान, रमेश मेघवाल,मुकेश खिंची,अंकित गुर्जर, संकेत वर्मा, हेमन्त सुनारिवाल सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सन्दीप गोयल
9352004484

error: Content is protected !!