पूज्य सिन्धी पंचायत, पंचशील नगर अजमेर द्वारा चिकित्सा कर्मियों का सम्मान

पूज्य सिन्धी पंचायत, पंचशील नगर अजमेर द्वारा *रविवार दिनांक 05.07.2020 को सिन्धु भवन* में *कोरॉना वरियर्स चिकित्सा कर्मियों* का अभिनन्दन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

अध्यक्ष राधा किशन आहूजा और उपाध्यक्ष मोहन चेलानी ने कहा कि गत चार माह से कोविड 19 के संक्रमण काल में पंचशील के डॉक्टर्स और नर्सिंग व पैरामेडिकल स्टाफ ने अपने कर्तव्यों को निभाने के लिए दिन रात परिश्रम करके अजमेर जिले की जनता को कोरॉना के प्रति जागरूक किया और संक्रमण से बचाने का सराहनीय कार्य किया है। मेडिकल टीम की इस आदर्श कार्यशैली के लिए अजमेर का प्रत्येक नागरिक इनका सम्मान करना चाहता है।
सम्मान की इस कड़ी में, डॉक्टर रंजन राय डॉ दीपक सांखला, डॉ कुलदीप सिंह, डॉ मनोहर वाधवानी, वह नर्सिंग स्टाफ
पूज्य सिन्धी पंचायत, पंचशील नगर के सचिव मनोज मेंगानी और महेंद्र तिर्थानी ने बताया कि सिन्धु भवन के पदाधिकारियों ने गत चार माह में शहर में जहां भी आवश्यकता हुई, वहां पहुंचकर सेवा की और जरूरतमंद को राशन सामग्री और दवाइयां पहुंचाने का प्रयास किया। पूज्य सिन्धी पंचायत, पंचशील नगर द्वारा पूर्व में भी सफाई सैनिकों और पुलिस कर्मियों और पत्रकारों का सम्मान किया गया था।

इस अवसर पर अध्यक्ष राधा किशन आहूजा, उपाध्यक्ष मोहन चेलानी, महेन्द्र तिर्थानी, सचिव मनोज मेंगानी, गोपाल दास लखयानी, अजीत मूलानी, गोपीचन्द पारवानी, विजय आलंमचन्दनी, कमल मोतियानी, राजकुमार बुलचंदानी, लक्ष्मण दास लखयानी, टेक चंद, संतोष टेवाणी, मुकेश आहूजा, आनंद मोटवानी सुरेश तिलोकानी, जयप्रकाश मुलानी, और *महिला मंडल* की कांता मोतियानी, कमला विधानी, सरिता रूपानी, माला टेवानी, कंचन हरवानी, पूजा तोलवानी, आशा केशवानी, मीना खेमानी, अनीता अलवानी, पूजा मनवानी, मधु मनवानी एवं सदस्यों ने पत्रकारों को सिन्धु भवन की ओर से शॉल, स्मृति चिन्ह और पुष्प देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता राधा किशन आहूजा और संचालन महेन्द्र तीर्थानी ने किया।

error: Content is protected !!