कांग्रेसी नेताओं पर आयकर के छापे कायरता पूर्ण कार्रवाई

केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग का आरोप
अजमेर ! अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान अशोक बिंदल सचिव सागर मीणा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र गोयल डॉ सुरेश गर्ग ने राजस्थान के की राजनीति में तेजी से बदलते घटनाक्रम के दौरान केंद्र सरकार के इशारे पर कांग्रेसी नेताओं पर आयकर के छापें को कायरता पूर्ण बताया है ।
कांग्रेसी नेताओं ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि केंद्र की भाजपा सरकार आयकर विभाग सीबीआई एवं ईडी जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग कर राजस्थान में तख्ता पलटना चाहती है । कांग्रेसी नेताओं पर आयकर के छापे मारना दुर्भाग्यपूर्ण एवं कायरता पूर्ण कार्यवाही है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एवं भाजपा नेताओं की साजिश एवं षड्यंत्र राजस्थान में नाकाम होगा और अन्य प्रदेशों की जैसे राजस्थान में सरकार बदलने के सपने धूमिल होगेॆ ।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राजस्थान में लोकतांत्रिक तरीके से बनी राजस्थान सरकार को बीजेपी हटाने के प्रयास कर रही है। यह राजस्थान की वीर भूमि है यहां केंद्र सरकार एवं भाजपा अन्य राज्यों की तरह अल्पमत में होते हुए भी सरकार बनाने के सपने देख रही है उन्हें मुंह की खानी पड़ेगा।
कांग्रेसियों ने कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया से चुनी गई कांग्रेस सरकार को गिराने का प्रयास भाजपा के लोकतंत्र विरोधी चेहरे को बेनकाब करता है ,भाजपा देश के लोकतंत्र पर धब्बा है ।
उन्होंने कहा कि धनबल व षड्यंत्र के दम पर भाजपा चुनी हुई कांग्रेस सरकार को गिराना तो दूर की बात है हिला भी नही सकती है,राजस्थान की जनता का आशीर्वाद कांग्रेस के साथ है ।
कांग्रेसियों ने कहा कि राजस्थान के गांधीवादी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी की राजनीति हमेशा महिलाओं, गरीबों ,शोषित, किसानों एवं कमजोर तबके के लिए समर्पित रही है। राजस्थान को उनके जैसे व्यक्तित्व की आवश्यकता है जो जनहित में संवेदनशील कार्य कर रहे हैं। कोरोना मैनेजमेंट के लिए उनके उल्लेखनीय कार्यों की प्रशंसा देशभर में हुई है। लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार को गिराने की भाजपा द्वारा साजिश की जा रही है उसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते है।

error: Content is protected !!