सूचना केन्द्र में श्रमिकों ने देखी प्रदर्शनी

अजमेर, 13 जुलाई। कोरोना जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को सूचना केन्द्र में आयोजित प्रदर्शनी श्रमिकों द्वारा देखी गई। प्रदर्शनी में श्रमिकों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कार्य करने के बारे में बताया गया।

सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी श्री भानु प्रताप गुर्जर ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए सूचना केन्द्र में प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। इसमें कोरोनाकाल में राज्य सरकार, प्रशासन, पुलिस, विभागों एवं संस्थाओं के द्वारा किए गए कार्यों को स्थान दिया गया है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को स्मार्ट सिटी की विभिन्न परियोजनाओं में कार्यरत श्रमिकों ने प्रदर्शनी देखी। श्रमिकों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कार्य करने के बारे में बताया गया। सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से बचने के बारे में भी बताया गया। साथ ही कोरोना वायरस के बचाव के संबंध में जानकारी प्रदान की गई। श्रमिकों ने कोरोना से बचाव के संबंध में शपथ ली। अपने कार्यस्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना एवं दिशा-निर्देशों की पालना करने का संकल्प लिया।

उन्होेंने बताया कि यह प्रदर्शनी कार्यालय समय में आगन्तुकों के लिए खुली है। यहां कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करने के साहित्य भी उपलब्ध है। आमजन इनसे लाभान्वित हो सकते हैं।

error: Content is protected !!