बांदरसिंदरी थाना अजमेर की बड़ी सफलता

अपहरण की वारदात का किया कुछ घण्टों में खुलासा आरोपी गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश , प्रयुक्त कार को भी किया जब्त
थाना अधिकारी वी डी शर्मा ने बताया कि दिनांक 23 जुलाई को सुबह थाने पर परिवादी धर्मराज गुर्जर पुत्र छगन गुर्जर नयागांव रूपनगढ़ किशनगढ़ ने बताया कि सुबह मेरा भाई बीरमचन्द शौच करने घर से बाहर गया था काफी समय पर नही लौटने के बाद तलाश शुरू की उस दौरान मेरे पास अनजान नम्बर से फोन आया जिसमे बिरम से बात कराई उसने बताया कुछ लोग मुझे मार रहे है और गाड़ी में ले जा रहे है उसकर तुरंत बाद उस व्यक्ति ने मेरे भाई से फोन छिनकर कहा कि तेरे भाई को जिंदा चाहते हो तो 5 लाख रुपये लेकर में बताऊ वहाँ आ जाना पुलिस को सूचना या कोई चालाकी करने पर जान से मारने की धमकी दी।थोड़े समय बाद उसके जीजा काना राम के पास भी अनजान नम्बर से फोन किया और दो घण्टे में 5 लाख की व्यवस्था की बात की। सूचना मिलते ही उच्च अधिकारियों को सूचना दी साथ मे टीम का गठन कर मोबाइल की लोकशन व परिवादी के साथ मैं स्वंम एस एच ओ टीम के साथ कालवाड़ मानवा अंसल सिटी के बाहर मोबाइल लोकेशन के आधार पर अभियुक्तगण शैतान , संजय यादव , राहुल , संजय यादव के पास बीरमचन्द को पकड़कर थाने लाये। उसके बाद न्यायालय में पेश एक एक दिन का रिमांड लिया और वारदात में प्रयुक्त कार को जब्त किया
आज पुनः अजमेर न्यायालय में अवकाश कालीन न्यायालय में पेश किया और जहाँ से उन्हें न्यायालय के आदेश से जेल भेज दिया। पूछताछ में मामला पूर्व में किसी लेनदेन का बताया जा रहा है।
एस एच ओ की तत्परता से बड़ी वारदात टली
एस एच ओ विष्णु दत्त शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही तत्परता दिखा तुरंत मोबाइल की लोकेशन निकाल टीम का गठन कर कुछ घंटों में जयपुर से आरोपी को धर दबोचा।
वी डी शर्मा
एस एच ओ
बांदरसिंदरी थाना
किशनगढ़,अजमेर
मो:9414739241

error: Content is protected !!