जरूरतमन्दों की सेवा करना पुण्य का कार्य- पदमचंद जैन

लायंस क्लब अजमेर आस्था एवम अन्नपुर्णा सेवा फॉउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में अजमेर के स्लम एरिया नागफानी,बोराज व हाथीखेड़ा आदि क्षेत्रों में रहने वाले मासूम एवम जरूरतमन्दों को समाजसेवी लायन राकेश पालीवाल व लायन अतुल मधु पाटनी के सहयोग से वस्त्र की व वॉशेबल फ़ेसमास्क की सेवा देते लायंस क्लब्स इंटरनेशनल 3233 ई 2 के क्षेत्रीय अध्यक्ष लायन पदमचंद जैन ने कहा कि मासूम बच्चों की आवश्यकताओं की पूर्ति करना व असहायों की सेवा करना पुण्य का कार्य है। लायंस इस दिशा में आगे बढ़कर कार्य कर रहे हैं।
लायंस क्लब अजमेर आस्था के सचिव लायन रूपेश राठी ने बताया कि फाईसागर रोड़ स्थित अन्नपुर्णा सेवा फॉउंडेशन कार्यालय पर चयनित तीन सौ बच्चों को पूर्व में वस्त्र की सेवा समाजसेवी लायन राकेश पालीवाल एवम लायन अतुल मधु पाटनी व फॉउंडेशन के एडमिनिस्ट्रेटर बाबूलाल साहू के सहयोग से दी गई थी जिसे आज आगे बढ़ाते हुव यह सेवा एक सौ पचास से अधिक बच्चो को देकर उनके चहरो पर खुशी का अहसास कराया गया।
क्लब अध्यक्ष लायन संदीप गोयल व अन्नपुर्णा सेवा फॉउंडेशन के चेयरमैन बाबूलाल साहू ने क्लब सदस्यों,समाजसेवियों एवम भामाशाहों के प्रति आभार ज्ञापित करते हुए बताया कि इस अवसर पर हरिओम साहू,आनंद मंडोलिया,रेहान खान,
अंकितकुमार आदि ने वस्त्र वितरण के कार्य मे सहयोग किया।
लायन रूपेश राठी सचिव

error: Content is protected !!