आप के कार्यकर्ताओं ने वार्ड 48 में किया जनसम्पर्क और जानी वहाँ की समस्याएँ

आज दिनांक 12 अक्टूबर 2020 को आम आदमी पार्टी की ज़िलाध्यक्ष मीना त्यागी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने वार्ड 49 में जनसम्पर्क किया।
आम आदमी पार्टी अजमेर के मीडिया प्रभारी गुलजीत सिंह छाबड़ा एडवोकेट ने बताया कि आने वाले नगर निगम चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने वार्ड 48 के गुर्जर धरती क्षेत्र मे आम जनता के बीच जाकर जनसंपर्क कर वहां के लोगों की समस्याएं सुनी और पूर्व पार्षद द्वारा किए गए विकास कार्य की समीक्षा की ।
ज़िला सचिव चंदर बालानी , ज़िला उपाध्यक्ष आफ़ाक अली , प्रीतम व विनय चैनानी सहित कई कार्यकर्ताओं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनें।
सफाई, बिजली-पानी ,राशन की व्यवस्थाओं पर चर्चा करने पर वार्ड के लोगों ने बताया कि यहाँ की वार्ड पार्षद ने चुनाव जीतने के बाद क्षेत्रवासियों से संपर्क ही नहीं किया । लोगों ने बताया कि यहाँ की समस्या सुनने वाला कोई नहीं है । बढ़े हुए बिजली के बिल यहाँ की मुख्य समस्या है , यहाँ सब गरीब तबके के मजदूर वर्ग के लोग रहते हैं , सभी एक एक कमरे के मकान में रहते हैं मात्र एक बल्ब और एक पंखे का ही उपयोग किया जाता है पर उन के बिजली का बिल 3000 से 4000 आता है । पीने का पानी 72 घण्टों मे आता है व उस पर भी सप्लाई लगातार नहीं है ।
वार्ड के लोगों ने आम आदमी पार्टी अजमेर के प्रत्याशी को पूर्ण समर्थन देने की शपथ ली । आम आदमी पार्टी अजमेर हर दिन किसी न किसी वार्ड मे जाकर जन समस्याओं पर चर्चा करेगी लोगों की समस्याओं को सरकार तक पहुँचाने का बीड़ा उठाएगी।

error: Content is protected !!