भाविप युवा शाखा अजमेर द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम 1 दिसंबर को

अजमेर 5 नवम्बर 2020। भारत विकास परिषद युवा शाखा अजमेर द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम परिणय उत्सव 2020 की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया जहां कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों को लेकर चर्चा की गई
बैठक को संबोधित करते हुए प्रकल्प संयोजक सुमित टाक ने बताया कि आगामी 1 दिसंबर को भारत विकास परिषद द्वारा पांच निशक्त परिवारों का विवाह किया जा रहा है जिसके लिए जोड़ों का पंजीयन हो चुका है शाखा द्वारा प्रत्येक परिवार से 10 लोगों को ही कार्यक्रम में सम्मिलित होने की अनुमति दी जाएगी। शाखा सचिव अनुज गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम पूरी तरह से कॉविड 19 के नियमों की पालना करते हुए किया जाएगा कार्यक्रम स्थल पर सैनिटाइजेशन तथा उचित दूरी बनाए रखने की व्यवस्था की जाएगी।
संरक्षक संदीप गोयल ने बताया कि आज की बैठक में कार्यक्रम की व्यवस्थाओं में मंच व्यवस्था, कन्यादान व्यवस्था, भोजन व्यवस्था, टेंट व्यवस्था सहित विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदारियां बांटी गई। आज की बैठक में उपाध्यक्ष रौनक सोगानी ,कोषाध्यक्ष कमल जैन, विकास पालीवाल, रितेश गर्ग मोहित बंसल, अविनाश अग्रवाल, ऋषि राज शर्मा ,मनीष बंसल ,आलोक माहेश्वरी ,स्वप्निल राठौड़ ,संजय मकवाना, राजकुमार भाटी बंटी कच्छावा उपस्थित रहे।

संरक्षक
संदीप गोयल
9352004484

error: Content is protected !!