जवाहर फाउंडेशन ने मुस्लिम बहुल क्षेत्र गरीब नवाज कालोनी मैं बाटे मास्क

अजमेर! जिला प्रशासन द्वारा कोविंड 19 संक्रमण के बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरूकता अभियान जन आंदोलन के तहत जवाहर फाउंडेशन द्वारा पूर्वांचल जन चेतना समिति के सहयोग से समिति के अध्यक्ष राजेंद्र गोयल एवं महासचिव शिव कुमार बंसल के नेतृत्व में आज मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र वार्ड नंबर 11 में बड़ा बाव गरीब नवाज कॉलोनी कातन बाव फुल बावड़ी क्षेत्र में मास्क पहनने के लिए समझाइश की और जरूरतमंदों को 200 मास्क वितरित किए गए।
जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी रजनीश वर्मा ने बताया कि अजमेर जिले के सरकारी अर्द्ध सरकारी संस्थानों सार्वजनिक स्थानों एवं व्यापारिक संस्थानों पर आमजन को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने के लिए नो मास्क नो एंट्री के बैनर लगाकर. एवं नो मास्क नो एंट्री के स्टीकर शिक्षा विभाग के सहयोग से लगाकर आमजन को जागरूक किया एवं निर्धन असहाय दिहारी मजदूरों एवं जरूरतमंदों को 200 मास्क वितरित किए।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष रिजु झुनझुनवाला के निर्देशानुसार पूर्वांचल जन चेतना समिति के सहयोग से तुषार सिंह यादव रोहित चौहान हिमायू खान तौफीक खान शिवा सईदा अमजद रफीक खान इकबाल खान मकसूद खान शहनाज आलम मोहसिन खान आदि ने सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए आम जनों को मास्क पहनने के लिए समझाइश की एवं जरूरतमंदों को मास्क के वितरित किए।

error: Content is protected !!