महेशपुरा हादसे में लापरवाहों को बख्शा नहीं जाएगा

अजमेर, 19 जनवरी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि जालोर के महेशपुरा बस हादसे में लापरवाहों को बख्शा नहीं जाएगा। राज्य सरकार इस तरह के हादसों को रोकने के लिए त संकल्प है। ऊर्जा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने आज अजमेर और ब्यावर में जालोर के महेशपुरा में हुए बस हादसे में मृतकों के घर जाकर दो-दो लाख की सहायता राशि के चौक परिजनों को सौपें । उन्होंने परिजनों को ढांढस भी बंधाया।

चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री डॉ. शर्मा, बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री धमेर्ंद्र सिंह राठौड़ के साथ मंगलवार को सुबह अजमेर एवं ब्यावर के जालोर बस हादसें में मृत व्यक्तियों के घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस तरह के हादसों को रोकने के लिए कृत संकल्प है। इस दुर्घटना के लिए जो भी दोषी है उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री सहायता कोष के माध्यम से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये की सहायता राशि के चैक सुपुर्द किए।

उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार पूरी तरह से परिजनों के साथ है। घायलों के उपचार में हर संभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। घायलों के समूचित उपचार के लिए संबंधित चिकित्सालयों के अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए है। घायलों के उपचार में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

डॉ. रघु शर्मा हादसे में मृत अजमेर में फॉयसागर रोड की गोटा कॉलोनी में श्री राजेन्द्र कुमार एवं गौतम नगर रामगंज के श्री मनीष कोली के घर गये। इसी प्रकार ब्यावर में श्रीमती सोनल जैन, श्रीमती सुरभि जैन एवं श्रीमती चांद देवी के परिजनों से भी मिले।

इस अवसर पर अजमेर में पूर्व विधायक श्री गोपाल बाहेती, श्री राजकुमार जयपाल, श्री महेंद्र सिंह रलावता, श्री विजय जैन, श्री हेमन्त भाटी, श्री रिखब सुराणा तथा ब्यावर में श्री पारसमल जैन, श्री अभिषेक जैन, श्री अजय शर्मा, अजमल काठात एवं श्री रवि डंडायत उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!