आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने नो मास्क नो एंट्री के लगाए स्टीकर बाटे मास्क

अजमेर! जिला प्रशासन द्वारा कोविंड 19 संक्रमण के बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरूकता अभियान जन आंदोलन के तहत जवाहर फाउंडेशन पूर्वांचल जन चेतना समिति द्वारा महिला एवं बाल विकास विभाग के सहयोग से समिति के अध्यक्ष राजेंद्र गोयल एवं पूर्व पार्षद सबा खान के नेतृत्व में आज अजमेर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नो मासक नो एंट्री के स्टिकर लगाकर आम लोगों को जागरूक कर आमजन को मास्क पहनने के लिए समझाइश की और जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए ।

जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी शिव कुमार बंसल ने बताया कि महिला एवं बाल विकास विभाग के सहयोग से धोबी घाट जादूगर भोपो का बाड़ा माखुपुरा पलटन बाजार चर्च रोड आदि क्षेत्रों के सरकारी, अर्द्ध सरकारी संस्थानों, सार्वजनिक स्थानों एवं व्यापारिक संस्थानों पर आमजन को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने नो मास्क नो एंट्री के बैनर. एवं स्टीकर लगाये एवं निर्धन असहाय दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए।

इस अवसर पर डॉ राकेश कटारा तुषार सिंह यादव राकेश गुर्जर जयमाला सुनीता चौहान निशी जैन संतोष सुजेनिया शीला सेन माया भारती शर्मा मधुबाला सारवान अलका शर्मा गिरधर कवर मंजू गुप्ता आदि आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए आम जनों को मास्क पहनने के लिए समझाइश की एवं जरूरतमंदों को मास्क के वितरित किए।

error: Content is protected !!