पालिका का जनजागरण अभियान जारी

केकड़ी 2 मई(पवन राठी)
पालिका का जन जागरण व सैनिटाइजेशन अभियान लगातार जारी
पालिका कर्मियों द्वारा रविवार को भी मल्टीमीडियां के माध्यम से वेक्सीनेशन कार्यक्रम एवं मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना की आमजन में जागरूकता हेतु व्यापक प्रचार-प्रसार किया गया। पालिका अधिशासी अधिकारी सीता वर्मा ने बताया कि
राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 के तहत केकड़ी शहर में कोरोना शवों के दाह संस्कार एवं कोविड मृत व्यक्तियों के परिवारजनों को निःशुल्क वाहन उपलब्ध कराने, मृतक के घर एवं आस-पास के क्षेत्र एवं दाह संस्कार स्थल को सेनेटाईजर कार्य हेतु 24 घंटे के लिए कन्ट्रोल रूम स्थापित है जिसके टेलीफोन नम्बर 01467-220002 है, आज 1 कोविड मृतक के शव को शव वाहन से सूरज पोल गेट बाहर स्थित शमशान पहुंचाया।
माइक्रो कन्टेन्मेन्ट जोन में हाईपोक्लोराईड से छिडकाव किया गया तथा पालिका द्वारा वार्डो में 2, 28, 34 व अन्य वार्डो में विभिन्न स्थानों पर नयी स्पे्र मशीन द्वारा व पालिका के अग्निशमन वाहन द्वारा बाजार व अन्य स्थानों व कोरोन्टाईन सेंटर सोडियम हाईपोक्लोराई छिड़काव किया गया है।
उपखण्ड अधिकारी के आदेशानुसार मौके पर श्री अम्बालाल गुजर टीम प्रभारी व टीम के द्वारा कल के विवाह समारोह में बिना मास्क वाले व्यक्तियों के 2 चालान करते हुए 1000 रू. एवं सोसिएल डिस्टेंस की पालना नहीं करने वाले का 1 व्यक्ति के चालान काटकर कुल 1100 राशि वसूली की गयी।

error: Content is protected !!