कांग्रेस पार्टी ही अल्पसंख्यकों की हितैषी -इमरान प्रतापगढ़ी

अजमेर !अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही अल्पसंख्यकों की हितेषी है !

राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ के निवास स्थान पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से औपचारिक बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार का एकमात्र राजनीतिक विकल्प कांग्रेस पार्टी है केंद्र की मोदी सरकार अल्पसंख्यकों की हितैषी नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अल्पसंख्यक के प्रति दोहरी नीति अपना रही है केंद्र सरकार की कथनी और करनी में अंतर है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रतापगढ़ी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि राजस्थान सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का अल्पसंख्यक समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को लाभान्वित करने में अहम भूमिका निभाए!

इस अवसर पर मनोनीत पार्षद एवं कवि लोकेश चारण ने केंद्र सरकार की नीतियों पर तज एवं कटाक्ष करते हुए कविताएं पढ़ी और जमकर तालियां बटोरी !

इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के निवर्तमान संयोजक आबिद कागजी पूर्व संयोजक इंसाफ आजाद सैयद गुलाम किबरिया जिशान चिश्ती गद्दी नशीन दरगाह नसरुद्दीन मुस्तफा कुरेशी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जियाउद्दीन इब्राहिम शैक्ख इमरान कुरेशी पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर आदि उपस्थित थे ! वरिष्ठ कांग्रेसी नेता इंसाफ अली ने राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी को 51 किलो की माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

error: Content is protected !!