कांग्रेसियों ने बजट सत्र में चिकित्सा के क्षेत्र में सौगात देने का किया स्वागत

अजमेर ! इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक. डॉ राजकुमार जयपाल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित महासचिव डॉ जी एस बुंदेला जिला अध्यक्ष डॉ मयंक सुभम अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान ने आज राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र के दौरान वित्त एवं विनियोग विधेयकों पर जवाब देते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय सौगात देने पर आभार व्यक्त किया है।
चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में अजमेर में एंजियोग्राफी की सुविधा के विस्तार कैथलेब का विस्तार, चिकित्सा क्षेत्र में सुविधाएं का विस्तार, मोहल्ला क्लीनिकों की स्थापना आयुर्वेदिक एवं यूनानी क्षेत्र में विस्तार की घोषणा कर राजस्थान को चिकित्सा के क्षेत्र में एक बार फिर स्वस्थ राजस्थान निरोगी राजस्थान बनाने का प्रयास किया है।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने आज बजट प्रत्युतर के दौरान विधानसभा में बजट सत्र के दौरान शिक्षा खेल पेंशन ओल्ड पेंशन योजना सहित कई क्षेत्रों में कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा कर प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर किया हैी

error: Content is protected !!