अग्रवाल महिला समिति अजमेर की मासिक मीटिंग का आयोजन

अग्रवाल महिला समिति अजमेर की मासिक मीटिंग का आयोजन अग्रवाल स्कूल प्रांगण में किया गया समिति के अध्यक्ष पूर्वी अग्रवाल ने बताया कि इस माह की मीटिंग श्री कृष्ण जन्माष्टमी के आयोजन पर की गई अग्रवाल ने बताया कि इस माह की मीटिंग में महिलाओं के लिए यशोदा बनो कान्हा सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें समिति की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया प्रतियोगिता में महिलाएं यशोदा के रूप में तैयार होकर आई और अपने घर के मंदिर में विराजमान लड्डू गोपाल को विभिन्न विभिन्न रूप से सजाकर लेकर आई।
जहां निर्णायक मंडल के रूप में कला अंकुर की सचिव अनीता बालदी द्वारा यशोदा ड्रेस अप ,लड्डू गोपाल सजावट के आधार पर विजेताओं का चयन किया गया।
साथ ही समिति की सभी महिलााओं ने पीला ओढ़ना पहन कर मीटिंग में भाग लियाइ मीरा बंसल और उषा अग्रवाल ने श्री कृष्ण के भजन से सभी का मन मोह लिया और कार्यक्रम के अंत में कान्हा की सुन्दर आरती करवाई।
मीटिंग में इसके साथ श्री कृष्ण जन्माष्टमी के विभिन्न गीत के साथ-साथ कृष्ण भगवान की दही हांडी की झांकी भी सजाई गई जहां बाल कलाकार युवराज अग्रवाल ने कृष्ण रूप में आया गोकुल का चोर, श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी, मच गया शोर सारी नगरी सहित विभिन्न गीतों पर नृत्य कर गोवर्धन पर्वत उठाने और दही हांडी तोड़ने की कलाएं की।
सचिव स्मिता बंसल ने बताया कि आज के कार्यक्रम में प्रतियोगिता के विजेता में नीलमअग्रवाल ने प्रथम, निकिता गर्ग ने द्वितीय, रश्मि गर्ग ने तृतीय स्थान प्राप्त किया वहीं मंजू फतेहपुरिया, रचना बंसल, कविता अग्रवाल,सोनू सिंघल,मंजू टकसाली,राधिका गोयल,शांति गोयल,सुरुचि अग्रवाल,तरुण अग्रवाल,संतोष गोयल, रेखा जैन ने प्रतियोगिता में भाग लिया।
कार्यक्रम में कार्यकरणी सदस्यों का सहयोग रहा।

error: Content is protected !!