लंपी स्किन डिजीज संक्रमण : जवाहर फाउंडेशन ने किया गोवंश पर दवाई का स्प्रे

अजमेर ! सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में अग्रणी संस्था जवाहर फाउंडेशन द्वारा लंपी वायरस स्किन डिजीज संक्रमण से राहत दिलाने के लिए शहर में आवारा घूम रही गोवंश पर दवाई का स्प्रे कर आयुर्वेदिक औषधि युक्त लड्डू अर्पित किए।
जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी शिव कुमार बंसल ने बताया कि जवाहर फाउंडेशन की टीम ने आज 16 वें दिन खटोला पोल ,सरावगी मोहल्ला ,खजाना गली, नया बाजार, गोल प्याऊ, कोतवाली, खाईलैंड, पुरानी मंडी,लीला सेबड़ी , पुष्कर में गुरुद्वारे के आसपास 12 घाट ऋषि घाट नया रंगजी के आसपास पुराने रंगजी के आस पास ब्रह्म चौक ब्रह्मा जी के मंदिर के आसपास पुराना बस स्टैंड के आसपास महेश्वरी धर्मशाला के आसपास होटल मीटर के आसपास का क्षेत्र छोटी बस्ती श्री मरुधर केसरी धर्मशाला के आसपास नया बस स्टैंड के पास प्रेम प्रकाश आश्रम के आसपास क्षेत्रों में लम्पी वायरस स्किन डिजीज संक्रमण से बचाव के लिए आवारा घुम रही गोवंश पर कोरोसोलीन दवाई का स्प्रे किया एवं औषधि युक्त लड्डू अर्पित किए।
इस अवसर पर टीम लीडर मुकेश सबलानिया चेतन पंवार बबलू कुमार मेघवंशी स्नेहलता अग्रवाल पियूष सुराणा टोनी एवं सिविल डिफेंस की टीम ने सहयोग किया। आपके आसपास घूम रही आवारा गोवंश पर दवाई का स्प्रे छिड़कने के लिए टीम लीडर मुकेश सबलानिया से मोबाइल नंबर 9829407290 पर संपर्क करें।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!