ग्रामीणों में दिखा आप से जुड़ने का उत्साह

*अरडका व बबायचा क्षेत्र के लोगों ने ली आप की सदस्यता*
*अरविंद केजरीवाल सरकार के कार्यों को पसंद कर रहे राजस्थान के लोग*

शुक्रवार।। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेत्री *कीर्ति पाठक* के सानिध्य में अजमेर जिले पुष्कर विधानसभा के अरडका व बबायचा पंचायत समिति के गांवों में सम्पर्क किया गया और भारी संख्या में क्षेत्र के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई व उन्हें स्थानीय लोगों को जोड़ने की ज़िम्मेदारी दी गयी।
कीर्ति पाठक ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों में आम आदमी पार्टी से जुड़ने का उत्साह है और वे दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के कार्यों को पसंद कर उन्हें राजस्थान में भी लागू करवाना चाहते हैं आम आदमी पार्टी का दिल्ली मॉडल और अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस की मांग पूरे हिंदुस्तान के अंदर हो रही है आम आदमी पार्टी राजस्थान का परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जिस प्रकार से जाति और धर्म की राजनीति को नकार कर जनता ने काम की राजनीति और अरविंद केजरीवाल की गुड गवर्नेंस मॉडल को चुना है, उसी प्रकार से राजस्थान की जनता भी चाहती है कि राजस्थान में भी दिल्ली के मुताबिक अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल और 24 घंटे बिजली का प्रबंध हो युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध हो।
आज कीर्ति पाठक के नेतृत्व में आफ़ाक अली , रवि बालोटिया , विक्की जैन , हरीश दायमा , नफ़ीस खान व अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा अरडका व बबायचा पंचायत समिति के गांवों में सम्पर्क किया गया।

*पृथ्वी सिंह नरूका*
*आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर*

error: Content is protected !!