मसूदा में संपन्न हुआ आप का जनसंपर्क

रविवार।। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेत्री *कीर्ति पाठक* के सानिध्य में अजमेर जिले के मसूदा विधानसभा में नया गांव पंचायत समिति के अंतर्गत विभिन्न गांवों में जन सम्पर्क किया गया‌ और भारी संख्या में क्षेत्र के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई व उन्हें स्थानीय लोगों को जोड़ने की ज़िम्मेदारी दी गयी।

*कीर्ति पाठक* ने जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी की बढती लोकप्रियता से अब विपक्षी दल घबरा गए हैं. कांग्रेस बीजेपी अब अपनी सियासी जमीन खिसकती देख घबराने लगे हैं. सालों से प्रदेश का विकास नहीं हो पाया है और इसके लिए दोनों ही दल जिम्मेदार हैं. लेकिन अब जनता विकल्प के रुप में आप पार्टी पर अपना विश्वास जता रही है हर व्यक्ति चाहता है कि 70-75 साल तक इन राजनेताओं ने जाति व धर्म के नाम पर देश को चलाया अब ऐसा और नहीं चलने वाला है काम की राजनीति आएगी और दिल्ली मॉडल आएगा और राजस्थान भी विकसित होगा।

जनसंपर्क के दौरान मीना त्यागी, हेमंत गहरवार व मसूदा विधानसभा के वरिष्ठ कार्यकर्ता केसर काठात के साथी मुल्तान खान, मस्तान काठात, फौजी काठात व आदि कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

*पृथ्वी सिंह नरूका*
*आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर*

error: Content is protected !!