जिला गौड़ ब्राह्मण सभा की ओर से दीपावली स्नेह मिलन का सफल आयोजन

सांस्कृतिक कार्यक्रम में 105 प्रतिभाओं और वृद्धजनों का किया सम्मान

अजमेर 06 नवम्बर। अजमेर जिला गौड़ ब्राहमण सभा की ओर से आयोजित दीपावली स्नेह मिलन और अन्नकूट महोत्सव का आयोजन यादगार बन गया। माल रोड स्थित समाज के भवन में समाज के जिला अध्यक्ष अनिल भारद्वाज की अध्यक्षता में हुए इस आयोजन में समाज की महिला, पुरुष, बच्चों ने आकर्षक प्रस्तुति देकर समाज बंधुओं को रोमांचित कर दिया। लगभग 4 घंटे तक चले इस आयोजन में नृत्य, गीत, कविता, आशु भाषण आदि की प्रभावी और आकर्षक प्रस्तुति दी गई। जिन पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई।
भारद्वाज ने इस अवसर पर कहा कि समाज का यह मंच समाज की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए सदैव तत्पर है और समाज की एकता के लिए हमें सदैव निरंतर प्रयत्नशील रहना चाहिए। ऐसे आयोजन हमारे जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते है। आयोजन में समय शर्मा, प्रमिला पचौरी, गीतांजलि, पूर्णिमा पाठक, हरीश शर्मा, पलक शर्मा, खुशी शर्मा, गौरांश, उमा शर्मा, नवधा, मानवी, गुलजारी लाल शर्मा, अतुल शर्मा आदि ने प्रस्तुति दी। संगीत संचालन ललित शर्मा के सानिध्य में किया गया।
इस अवसर पर समाज की 105 प्रतिभाओं और वृद्धजनों का शॉल, माला और स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया गया। संचालन आभा भारद्वाज और शिवांगी शर्मा ने किया।
शाम को भगवान श्री परशुराम जी की महाआरती के अन्नकूट का भोग लगाकर प्रसादी का आयोजन किया गया जिसमें समाज के लोगों ने शामिल होकर प्रसादी ग्रहण की। इस अवसर पर सचिव अशोक शर्मा, श्याम लाल शर्मा, समीर शर्मा, के जी गौड़, सुरेंद्र मोहन गौड, बी के भारद्वाज, वनिता जैमन, मधु भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।
अनिल भारद्वाज
9414008699

error: Content is protected !!