राजा साईकिल से फ्रेजर रोड, पीरबाबा रोड के नाले की सफाई बाबत् सौपा ज्ञापन

रेल्वे परिसर में राजा साईकिल से फ्रेजर रोड, पीरबाबा रोड के नाले की सफाई व सड़क बाबत् माननीय रेल प्रबन्धक महोदय को सौपा ज्ञापन
आज दिनांक 02 दिसम्बर 2022 – वार्ड 58 पार्षद मनीष सेठी द्वारा रेल्वे फ्रेजर रोड व पीरबाबा कि मजार वाले रास्ते की सड़क व होटल दाता इन के पीछे रेल्वे के नाले को साफ कराने बाबत् माननीय रेल प्रबन्धक महोदय को ज्ञापन सौपा गया।
यह जानकारी देते हुए पार्षद मनीष सेठी ने बताया उक्त क्षेत्र की सड़क काफी समय से खराब व टुटी फुटी स्थिती में है जहॉं पर आमजन को आने जाने में काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उक्त रोड अधिकतर रेल्वे व सिविल के व्यक्तियों के आने जाने में उपयोग में ली जाती है। साथ ही इसी क्षेत्र के नजदीक होटल दाता इन के पीछे रेल्वे का ही नाला है वह भी काफी समय से साफ नहीं किया गया है जिसका गंदा पानी आस पास के रेल्वे क्वार्टर्स में आ जाता है जिससे गंदगी भरी रहती है व क्षेत्रवासियों को काफी परेषानी होती है। इसी के चलते उक्त क्षेत्र की सड़क व नाली की सफाई बाबत् आज माननीय रेल प्रबन्धक महोदय को ज्ञापन सौप कर शीघ्रताषीघ्र क्षेत्रवासियों की मूलभूत सुविधा को मध्यनजर रखते हुए नई सड़क बनाने व नाले की उचित सफाई करवाने बाबत् पत्र सौपा गया।

(मनीष सेठी)
पार्षद वार्ड 58

error: Content is protected !!