केकड़ी बार का नव वर्ष स्नेह मिलन सम्पन्न

कवि शहनाज हिंदुस्तानी ने स्नेह मिलन को बुलंदियों पर पंहुचाया

जिस दिन सच को कहने और लिखने में हिचकिचाएंगे-उसदिन कागज को फाड़ देंगे और कलम को तोड़ देंगे हम
—शहनाज हिंदुस्तानी

========================
केकड़ी 2 जनवरी 2023(पवन राठी)केकड़ी बार का नव वर्ष स्नेह मिलन समारोह सोमवार अपरान्ह बार सभा भवन में आयोजित किया गया।
समारोह में अपर जिला एवम सत्र न्यायाधीश संख्या 2 श्रीमती कुंतल जैन अपर जिला एवम सत्र न्यायाधीश संख्या एक श्रीमती अम्बिका सोनी अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या एक श्री युवराज सिंह गुजर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या दो श्रीमती कविता राणावत सीविल न्यायाधीश सुश्री मर्यादा शर्मा उपखंड अधिकारी केकड़ी श्री विकास कुमार पंचोली बार अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह राठौड़ और विशेष आमंत्रित राष्ट्रीय कवि शहनाज ही हिंदुस्तानी उपस्थित थे।
समारोह का आगाज अधिवक्ता मनोज आहूजा द्वारा नव वर्ष की बार और बेंच दोनों को शुभकामनाये देने से हुवा।आहूजा ने अपने उद्बोधन में नव वर्ष में नए परिवर्तन के लिए 5 नए संकल्प लेने का सभी से आह्वान किया जिससे कि सकारात्मक परिवर्तन लाये जा सके।
अपर जिला एवम सत्र न्यायाधीश संख्या 2 श्रीमती कुंतल जैन ने सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं और आशा व्यक्त की कि बार और बेंच के सोहाद्र पूर्ण संबंध बने रहेंगे ।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या एक श्री युवराज सिंह गुजर ने नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि परिवर्त्तन सृस्टि का नियम है प्रकृति भी इसके लिए तैयार है सूर्य उत्तरायण को जाने वाला है बसंत ऋतु का आगमन सन्निकट है तो हम सभी को भी नये जोश खरोश और नई ऊर्जा के साथ परिवर्तन को अंगीकार करते हुए पुरानी कमियों को दुरस्त करते हुए कार्य करना चाहिए जिससे पीड़ितों को न्याय प्राप्त हो सके।
समारोह को पूर्व बार अध्यक्ष चेतन धाबाई सहित बार उपाध्यक्ष रामावतार मीणा ने भी संबोधित किया।
समारोह में उपस्थित राष्ट्र के जाने माने कवि शहनाज हिंदुस्तानी ने अपनी कविता पाठ से स्नेह मिलन को बुलंदियां प्रदान की और उपस्थित अधिवक्ताओ की दाद बटोरी।हास्य व्यंग और देश भक्ति से ओत प्रोत अनेक रचनाएं प्रस्तुत की जिनमे
मेरी खता तो बता——–लो मैं दर्द की किताब खोल रहा हु—–“बदचलन हवाओ का रुख मोड़ देंगे हम या खुद को माणिक पुत्र कहना छोड़ देंगे हम
जिस दिन सच को लिखने और कहने से हिचकिचाएंगे उंस दिन कागज को फाड़ देंगे और कलम को तोड़ देंगे हम” आदि प्रस्तुत कर स्नेह सम्मेलन को ऐतिहासिक बना दिया।
स्नेहमिलन समारोह का शानदार संचालन अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह राठौड़ द्वारा किया गया।
समारोह में मगन लाल लोधा मदन गोपाल चौधरी मोहम्मद सैईड नकवी रामावतार मीणा विशाल राजपुरोहित विजेंद्र पाराशर शिव प्रताप सिंह राठौड़ गजराज सिंह कांनावत नवल किशोर पारीक पवन राठी प्रह्लाद वर्मा रोडुमल सोलंकी गजेंद्र पाराशर सहित बार के सैंकड़ों सदस्य गण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!