लार्ड तिरुपति महाविद्यालय में रंगारंग विदाई समारोह हुवा सम्पन्न

केकड़ी 28 मार्च(पवन राठी)
केकड़ी सावर रोड स्थित लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय में मंगलवार 28 मार्च को छात्र और छात्राओं का विदाई समारोह बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। इसमें बी ए और बी एससी तृतीय वर्ष के छात्र छात्राओं को विदाई दी गई साथ ही आगामी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं प्रदान की गई तथा अपने जीवन में सर्वोत्तम और मनवोचित जीवन का मार्गदर्शन किया। ।

कार्यक्रम का शुभारंभ महाविधालय प्राचार्य डॉ ज्ञान चन्द जांगिड़ द्वारा मां शारदे के समक्ष द्वीप प्रज्वलन के साथ हुआ तत्पश्चात महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ज्ञान चन्द जांगिड़ ने अपने संबोधन में छात्र छात्राओं को परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने तथा उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा की जीवन में किसी को छोड़ना और जोड़ना एक दस्तूर है किसी को छोड़ना पड़ता है.. तो किसी को जोड़ना पड़ता है। …क्योंकि जीवन एक सिड्डी है जहां सिड्डी के एक पायदान को छोड़कर हमें आगे की सिड्डी पर कदम बनाना पड़ता है… उसके लिए पीछे वाले पायदान को हमें छोड़ना पड़ता है.. तो यह विदाई समारोह भी आपके जीवन में सफलता की एक सीडी का एक नया पायदान है । इसीलिए यह कोई दुख का विषय नहीं है बल्कि खुशी का अवसर है कि आप अपने जीवन निर्माण में
सिड्डी का एक नया पायदान चढ़ने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

इस अवसर पर गत परीक्षाओं सर्वोत्तम अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं तथा सहशैक्षणिक गतिविधियों में उत्कर्ष प्रस्तुतियां देने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया साथ विश्वविद्यालय स्तर पर कबड्डी में महाविद्यालय परिवार से छात्रा खुशबू चौधरी को सम्मानित किया गया।

वर्षभर अपने व्यवहार और गतिविधियों के आधार पर बीएससी तृतीय वर्ष के छात्र प्रफुल जैन को मिस्टर फेरवल तथा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा पायल जैन को मिस फेरवल चुना गया।

इस अवसर पर व्याख्याता शंकर मेघवंशी,केदार चौधरी, अनिल वर्मा,सोनू चौधरी,आशीष लक्षकार,सुरेश कुमावत,लाल चंद साहू,रीतू छाबड़ा, तथा दुर्गा लाल कुमावत,मुख्तार मोहम्मद,उमाशंकर वैष्णव,मनराज गुर्जर, ओम प्रकाश,जितेंद्र शर्मा,कुंज बिहारी,आशुतोष स्टाप सदस्य उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन राजेश जांगिड़ ने किया।

error: Content is protected !!