देवनानी ने सेवानिवृत्त शिक्षा अधिकारियों व शिक्षकों से की चर्चा, राष्ट्रीय विचारधारा से जुड़ने का किया आग्रह

वासुदेव देवनानी
अजमेर, 26 मई। पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी ने सेवानिवृत्त शिक्षा अधिकारियों और शिक्षकों को राष्ट्रीय विचारधारा से जोड़ने के प्रयासों की कड़ी में शुक्रवार को अपने निवास पर उनसे चर्चा की। उन्होंने सभी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को अजमेर में होने वाली आमसभा में सहभागिता निभाने का आग्रह किया।
देवनानी ने कहा कि सेवानिवृत्त शिक्षा अधिकारियों और शिक्षकों को अपने अनुभवों का लाभ प्रदेश, देश और समाज को देना चाहिए। उन्हें राष्ट्रीय विचारधारा से जुड़ना चाहिए, ताकि समाज को ताकत मिल सके। उन्होंने कहा कि जीवन का कुछ समय मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों, कार्यक्रमों और योजनाओं का क्रियान्वयन करने में सहयोग करना चाहिए।
देवनानी ने कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारी और कार्मिक यदि सकारात्मक सोच के साथ राष्ट्रीय विचारधारा को आगे बढ़ाने वाली गतिविधियों में सक्रिय भागीदारी निभाते हैं, तो इसका लाभ ना केवल वर्तमान, बल्कि आने वाली पीढ़ी को भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि सभी सेवानिवृत्त शिक्षा अधिकारी और शिक्षक बड़ी संख्या में मोदी की आमसभा में आएं। चूंकि मोदी सरकार के नौ वर्ष 31 मई को पूरे हो रहे हैं, इसलिए मोदी द्वारा इस दिन को अजमेर में हमारे साथ मनाना हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है। बैठक में सेवानिवृत्त शिक्षा अधिकारी सुभाष मिश्र, सुरेंद्र नाथ चौधरी, कन्हैयालाल जोशी, ओमप्रकाश शर्मा, प्रदीप गहलोत, रूपाराम आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!