देवनानी ने मोदी की सभा के लिए छपवाए आकर्षक रंगीन स्टीकर, राठौड़ ने किया विमोचन

मोदी के नौ साल के कार्यकाल को सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण को समर्पित बताया गया है
– मोदी का पृथ्वीराज चौहान की नगरी में स्वागत करते हुए नागरिकों से ’’कायड़ चलो’’ की अपील की गई है
-विमोचन के बाद देवनानी, सोनी, बीरमदेव सहित अनेक नेताओं व कार्यकर्ताओं ने रोडवेज बस स्टैंड पर स्टीकर लगाने की शुरूआत की

अजमेर, 29 मई। पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर के विधायक वासुदेव देवनानी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को अजमेर में कायड़ विश्राम स्थली पर होने वाली आमसभा के लिए छपवाए आकर्षक रंगीन स्टीकर का विमोचन सोमवार को घूघरा स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी के दिग्गज नेताओं ने किया। इसके बाद चारपहिया वाहनों पर स्टीकर लगाने की शुरूआत की गई।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, प्रदेश मंत्री अशोक सैनी सहित अनेक नेताओं ने स्टीकर का विमोचन किया। बहुत आकर्षक और सजावटी रूप से बनवाए इस स्टीकर में मोदी के नौ साल के कार्यकाल को सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण को समर्पित बताते हुए शहर और जिले के नागरिकों से कायड़ विश्राम पर आयोजित होने वाली आमसभा में भाग लेने की अपील की गई है। स्टीकर में एक ओर मोदी व दूसरी ओर देवनानी की फोटो आकर्षक फोटो लगाई गई है।
देवनानी ने बताया कि चूंकि इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा और अगले साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, इसलिए मोदी अजमेर की आमसभा से महा जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ करेंगे। स्टीकर में मोदी का सम्राट पृथ्वीराज चौहान की नगरी अजमेर में स्वागत करते हुए नागरिकों से ’’कायड़ चलो’’ की अपील की गई है।
विमोचन कार्यक्रम के बाद देवनानी अजमेर के संगठन प्रभारी बीरमदेव सिंह, शहर भाजपा अध्यक्ष रमेश सोनी,योगेश शर्मा,पार्षद सुभाष जाटव,सीताराम शर्मा,अजय नरूका,विजेन्द्र सिंह सहित अनेक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रोडवेज बस स्टैंड पर मैजिक टेम्पो, विक्रम टेम्पो और आने-जाने वाले चारपहिया वाहनों पर स्टीकर लगाए।

error: Content is protected !!