पुष्कर की रेव पार्टी का पुलिस ने किया मुआयना

पुष्कर। धार्मिक नगरी पुष्कर में रविवार रात मोतिसर के रेतीले धोरों में आयोजित रेव पार्टी के मामले में अपनी किरकिरी होते देख पुष्कर पुलिस ने अपनी चुप्पी तोड़ी। सोमवार तक जो पुलिस दावेकर रही थी कि इस प्रकार की कोई पार्टी आयोजित नहीं हुई, मीडिया में खबरें प्रकाशित होने के बाद नवनियुक्त सीआई हस्तीमल झींगर पार्टी स्थल का मौका मुआयना करने पहुचें। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने विश्वास दिलाया की रेव पार्टी के आयोजकों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही इस मामले में नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।
इस सिलसिले में शिव सेना और युवा नव निर्माण सेना ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर  को ज्ञापन देकर विश्व में एक मात्र हिन्दुओं के तीर्थ स्थल, पुष्कर में बिना अनुमति होने वाली रेव पार्टियों पर पाबन्दी लगाने और आस्था से खिलवाड़ न करने की मांग की। नव दुर्गा मण्डल के अध्यक्ष गोविन्द जादम ने बताया कि कल रात पुष्कर में एक रेव पार्टी का आयोजन हुआ, उसमें जमकर शराब, कबाब और नशीले पदार्थों का उपयोग हुआ और वह सब कुछ हुआ जो एक तीर्थ स्थल पर नहीं होना चाहिये था। जादम ने चेतावनी देते हुये कहा कि कल जो हुआ उसकी जांच सीआईडी से करवा कर दोषियों पर आस्था से खिलवाड़ का मुकदमा चलाया जाये और अगर होटल मालिक शामिल हो तो उसके होटल को सीज कर लाईसेन्स रद्द किया जाये।
शिव सेना के जिला प्रमुख मुन्नालाल शर्मा और वरिष्ठ उपजिला प्रमुख श्याम सुन्दर पाराशर ने शिव सेनिकों के साथ जिला कलेक्टर ज्ञापन देकर रेव पार्टी के आयोजन में जो भी अधिकारी कर्मचारी और पुलिस दोषी हो उसके विरूद्ध कार्यवाही कर धार्मिक मर्यादा के उल्लघंन को रोका जाये। साथ ही भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों के साथ आरपीएससी के कथित अधिकारी, जिसे बिचोलिया रामदेव एसपी के पास जाने से पहले उनके बंगले पर गया, लेकिन एसीबी की कार्यवाही में आयोग के उस अधिकारी का कोई नाम नहीं है, साथ ही एएसपी सोनवाल के कथित काले कारनामों को उजागर कर सम्बंधित भ्रष्ट थाना अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाये।
error: Content is protected !!