डॉ रीटा चड्डा को थीम गाने वाले इल्म‌्स सदस्यों के साथ किया सम्मानित

इन्डिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसायटी के सदस्यों द्वारा
60 घंटे ऑन लाइन स्टार मेकर के इल्मस पार्टी रूम में थीम आधारित गीत गाने वाले सदस्यों को सम्मानित किया गया।
सदस्यों ने सिने जगत के जानें माने कलाकारों की पुण्य तिथी और जन्म अवसर को उन्हीं के फिल्मी गीतों से गीत गाकर स्वरांजली दी । हरिभाउ उपाध्याय स्थित सेंटर में आयोजित कार्यक्रम की मुख्य अतिथि 1978 बैच से जेएलएन मेडिकल कॉलेज अजमेर की छात्रा रही देहरादून से महिला रोग विशेषज्ञ और प्रसिद्ध गायिका डॉ रीटा चड्डा थी।
डॉ रीटा इल्मस म्यूजिक सोसायटी के अध्यक्ष डॉ सतीश शर्मा की बैचमेट और संस्थापक डॉ लाल थदानी से सीनियर हैं और 3200 से अधिक एकल और युगल गीत गाए हैं । उनके साथ साथ कमल शर्मा, गोपेन्द्र सिंह राठौड़, मीना कंजानी , विजय कुमार शर्मा, ब्यावर से बच्चुमल संतलानी, संस्थापक डॉ लाल थदानी, का डॉ रीटा अध्यक्ष डॉ सतीश शर्मा महासचिव कुंज बिहारी लाल ने प्रशस्ति पत्र देकर और मोतियों की माला पहनाकर सम्मानित किया । सदस्यों ने शकील अहमद के यू ट्यूब पर जिंदगी तो बेवफ़ा है एक गीत 98 घंटों में 5000 से अधिक व्यूज उपलब्धि हासिल करने पर करतल ध्वनि और तालियों से स्वागत किया । इस अवसर पर गीत संगीत का कार्यक्रम भी हुआ ।
भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा पर अनूप गौड़, राकेश गौड़ द्वारा लता लख्यानि, शकील अहमद, कुम कुम जैन , लता शर्मा , श्याम पारीक, गणेश चौधरी, दीपक भार्गव, मीना ख्यालानी की आवाज में गाए भजनों का एल्बम जारी किया ।
पिछले 1 महिने से रोज दो घंटे देकर महान ग़ज़ल गायक जगजीत सिंह, चित्रा सिंह, लता मंगेशकर, मोहम्मद रफ़ी,
किशोर कुमार, मुकेश, महेंद्र कपूर , नूरजहां, अभिषेक बच्चन,
दीप्ति नवल, वहीदा रहमान, वसीम बरेलवी और निदा फ़ाज़ली की लिखी और जगजीत सिंह ,भूपेन्द्र सिंह, गुलाम अली, पंकज उदास की आवाज़ में सदस्यों ने ग़ज़लें गाई ।
इस अवसर पर डॉ दीपा थदानी, कमर जहां, अर्चना पारीक, सरला शर्मा, मंजू और राजेश टेकचंदानी , आज़ाद अपूर्वा, डॉ अभिषेक माथुर, ऊषा मित्तल , रश्मि मिश्रा , नीरज और वंदना मिश्रा जी , लक्ष्मण हरजानी का भी सरहनीय योगदान रहा ।

आभार सहित
डॉ लाल थदानी
8005529714

1 thought on “डॉ रीटा चड्डा को थीम गाने वाले इल्म‌्स सदस्यों के साथ किया सम्मानित”

Comments are closed.

error: Content is protected !!