एएलएस व एसएलसी ने शुभदा के साथ मनाई होली

अजमेर 23 मार्च। अजयमेरू लेडिज सोशल सोसायटी एवं सिन्धी लेडिज़ क्लब अजमेर की महिलाओं ने हर वर्ष की भांति आज स्वामी कॉम्पलैक्स के बाहर शुभदा के विशेष बच्चों के साथ होली मिलन का भव्य आयोजन किया।

दिशा प्रकाश किशनानी ने बताया कि शुभदा से बस में बच्चों को यहां स्वामी कॉम्पलैक्स पर लाया गया, सभी महिला सदस्यों ने एक-एक बच्चे का रंग लगाकर स्वागत किया सोसायटी एवं क्लब की सभी सदस्यों ने मिलकर शुभदा के बच्चों के साथ होली खेली। इन बच्चों को भी सभी के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगता हैं एवं बच्चे सभी के साथ खूशी महसूस करते है। बच्चों के साथ गानों पर सभी ने डांस भी किया। इन बच्चों को भी हमारी तरह हर त्यौहार मनाने का पूरा हक है एवं हमें भी इनकी छोटी-छोटी खुशी में अपनी खुशी दिखती है।

निशिता देवनानी ने बताया कि सदस्यों में दिशा प्रकाश किशनानी, कुसुम आर्य, रीना जैन, नीरू जैन, सारिका चौरासिया, वीना केसवानी, बीना लालवानी, कंचन खटवानी, हेमा भूरानी, रीतू मोतीरामानी, मोनिका चैनानी इत्यादि इस आयोजन में उपस्थित थी। अन्त में सभी बच्चों एवं शुभदा से आई टीम तथा सभी सदस्यों को अल्पाहार के पैकेट भी दिये गये। कुसुम आर्य ने सभी का आभार प्रकट किया।

दिशा प्रकाश किशनानी
अध्यक्ष

error: Content is protected !!