अबकी बार, अजमेर उत्तर 50 हजार पार – वासुदेव देवनानी

– कांग्रेस ने रोका अजमेर उत्तर का विकास, डबल इंजन सरकार में फिर शुरू हुए काम
अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र
लोकसभा चुनाव के लिए विधायक वासुदेव देवनानी जुटे तैयारियों में
कोर कमेटी, सोशल मीडिया और आईटी विभाग की बैठकें आयोजित

अजमेर, 29 मार्च। अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने पूववर्ती कांग्रेस सरकार पर अजमेर उत्तर क्षेत्र का विकास रोकने का बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा सरकार के प्रोजेक्ट रोके। राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार बनी तो साइंस पार्क और अमृत मिशन जैसे रूके काम फिर शुरू हुए। तेलंगाना हाउस का आवंटन भी रद्द किया गया। विधायक देवनानी ने कहा कि जिन्होंने राम को नकारा है जनता उन्हें नकारेगी और अबकी बार अजमेर उत्तर भाजपा को 50 हजार से ज्यादा मतों से जीत दिलाऐगा।
विधायक वासुदेव देवनानी ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए भाजपा अजमेर उत्तर की कोर कमेटी, सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग की बैठकें ली।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्रा श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्वगुरू बन रहा है। भारत ने अंतरिक्ष एवं विश्व पटल सहित प्रत्येक क्षेत्रा में सफलता के नए आयाम स्थापित किए है। राजस्थान में मुख्यमंत्रा श्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनने के साथ ही विकास की नई कहानी लिखा जाना शुरू हो गई है। प्रदेश के 13 जिलों की प्यास बुझाने के लिए ईआरसीपी जैसी महत्वपूर्ण योजना पर काम शुरू हो गया है। अन्य क्षेत्रों में भी योजनाओं को जमीनी स्तर तक लागू किया जा रहा है।
उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार सिर्फ विकास में रोड़े अटकाती रही। अजमेर उत्तर में भाजपा द्वारा शुरू किए गए कई बड़े प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में डाल दिए गए। भाजपा राज में साइंस पार्क का काम स्वीकृत किया गया था। कांग्रेस ने अजमेर के विकास में मील का पत्थर साबित होने वाले इस काम को रोका। राजस्थान में भाजपा की वर्तमान डबल इंजन सरकार के बनते ही विकास के काम फिर गति पकड़ने लगे हैं। साइंस पार्क और अमृत योजना के काम फिर शुरू कर दिए गए है। तेलंगाना हाउस आवेदन निरस्त हो गया है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि प्रधानमंत्रा श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्रा श्री भजन लाल सरकार के कामों को आमजन तक पहुंचाएं। लोकसभा में हम रिकॉर्ड मतों से जीतने जा रहे हैं। अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया और केन्द्र सरकार और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया।
जिला अध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा कि हमने बूथों का वर्गीकरण किया और कमजोर बूथों पर कैसे जीता जाए इस पर विचार कर रहे हैं प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत पोलिंग को बढ़ाना है 10 प्रतिशत पोलिंग बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं को जमीन स्तर पर मेहनत करनी पड़ेगी। हमें भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजय करके दिल्ली भेजना है। रमेश सोनी ने बताया कि मोदी की गारंटी का मतलब काम के पूरा होने की गारंटी। इस गारंटी को प्रदेश में भजन लाल सरकार कर रही है और अजमेर में इस गारंटी को प्रतीक हमारे विधायक है।
पूर्व महापौर धर्मेंद्र गहलोत कार्यक्रम में कहा कि जैसे विधानसभा चुनाव जीते हैं वैसे ही लोकसभा चुनाव भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गत 5 वर्ष जानबूझकर बीसलपुर बांध भारत होने के बावजूद भी अजमेर की जनता को पर प्यासा रखा है। कांग्रेस ने स्थानीय विधायक को वर्तमान बदनाम करने के लिए यह साजिश रची। लेकिन वासुदेव देवनानी विधानसभा अध्यक्ष बनते ही भाजपा सरकार आते ही पानी की समस्या को समाधान करने का पूरा प्रयत्न कर रहे हैं। अभी होली के त्योहार पर 20 मिनट अतिरिक्त पानी दिया गया।
बैठक में शहर जिला अध्यक्ष रमेश सोनी, प्रदेश नगर निकाय संयोजक धर्मेन्द्र गहलोत, लोकसभा चुनाव के विधानसभा संयोजक राजेश शर्मा, योगेश शर्मा, राजकुमार ललवानी, सतीश बंसल, दीपेन्द्र लालवानी, प्रकाश बंसल, भारती श्रीवास्तव, राहुल जैसवाल, महेन्द्र रावत, दिनेश खंडेलवाल, रचित कछावा सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें।

error: Content is protected !!