कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी की नामांकन रैली में उमडा जन सैलाब

प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी खोखली साबित ~ कांग्रेस

अजमेर । प्रधानामंत्री मोदी की गारंटी खोखली है । कांग्रेस के नेता आज अजमेर शहर एवं देहात जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे ।उन्होंने कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता को झूठ बोलकर सत्ता मे काबिज हुई है। 2 करोड़ युवाओं को रोजगार, महंगाई से राहत, किसानो की आय दुगनी, पेट्रोल डीजल एवं गैस के दामों में कमी का झूठा वादा कर सत्ता हासिल की है एवं अच्छे दिनों का वादा कर देश की जनता को खून के आंसू रोने पर मजबूर कर रही है ।

कांग्रेस के नेताओ ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की नीति एवं नियत में फर्क है और आम और देश की जनता अब जागरुक हो गई है । उन्होंने कहा कि केंद्र की भ्रष्ट भाजपा सरकार देश में तानाशाह कर लोकतंत्र को समाप्ति की ओर ले जा रही है।

इस अवसर पर अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने सपत्नीक अजमेर के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की हृदयस्पशी अपील करते हुए कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के समक्ष अपना साफा रख कर आशीर्वाद मांगा।

किशनगढ़ विधायक विकास चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कोई वीजन नहीं है केवल धर्म की आड़ में जनता को गुमराह कर सत्ता पर काबिज है ।

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि किशनगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सांसद भागीरथ चौधरी को शर्मनाक हार के बावजूद लोकसभा का टिकट देना हास्यास्पद है। इससे स्पष्ट है कि भाजपा के पास कोई और योग्य उम्मीदवार नहीं है।

अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी की नामांकन सभा में अजमेर शहर अध्यक्ष विजय जैन देहात अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ विधायक विकास चौधरी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल प्रदेश महासचिव एवं पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर धर्मेंद्र राठौर पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर नाथूराम सिनोदिया ब्रह्मदेव कुमावत प्रदेश सचिव अर्चना सुराणा रेणु मेघवंशी कैलाश झालीवाल सुनील लारा डॉ द्रोपती कोली आदि नेताओं ने संबोधित किया ।

इस अवसर पर देहात उपाध्यक्ष सौरभ बजाड अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिवकुमार बंसल महेश चौहान श्याम प्रजापति ब्लॉक अध्यक्ष निर्मल बेरवाल पवन ओड शैलेंद्र अग्रवाल वाहिद खान देहात सेवादल के जिला अध्यक्ष जयशंकर चौधरी महिला कांग्रेस के अध्यक्ष हितेश्वरी टॉक मोहित मल्हौत्रा रागिनी चतुर्वेदी मंजू बलाई दामोदर शर्मा कमल वर्मा अजय शर्मा ओंकार गुर्जर राकेश चौहान मोहम्मद हुसैन शिवजी राम खोडिया किशन दादी जितेंद्र चौधरी भागचंद भाकर शिव शंकर चौहान विनोद जादम बाबूलाल दगदी ताराचंद गहलोत सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभा का संचालन विपिन बेंसिल ने किया।

नामांकन सभा में अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निर्वतमान अध्यक्ष विजय जैन ने अतिथियों का माला एवं साफा पहनकर अभिनंदन किया । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम सब तैयार हैं ,लोहा गरम है चोट की दरकार है । जहां कार्यकर्ताओं का पसीना बहेगा वह हम सब खून बहाने को तैयार हैं।

अजमेर लोक सभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी की नामांकन सभा में जन सैलाब उमडा। सभा में ग्रामीण वेशभूषा में बड़ी संख्या में महिला पुरुष नजर आ रहे थे।

अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी ने नामांकन सभा के बाद हजारों का समर्थकों के साथ नामांकन रैली निकली। नामांकन रैली 9 नंबर पेट्रोल पंप ,मार्टिंडल ब्रिज स्टेशन रोड होती कचहरी रोड होती हुई जिला कलेक्टरी पहुंची । कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया।

error: Content is protected !!