लोकतंत्र एवं संविधान खतरे में है –विजय जैन

6 अप्रैल को जयपुर में आयोजित विशाल जनसभा में अजमेर से जाएंगे एक हजार कांग्रेसी

अजमेर। अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन की सदारत में आज के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर लोकसभा चुनाव की रणनीति के लिए बैठक आहूत की गई।

बैठक में शहर अध्यक्ष विजय जैन ने कहा कि देश मे लोकतंत्र एवं संविधान खतरे में है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते कहा कि आज टकराव, हिंसा व बदले की राजनीति से काम किया जा रहा है। 10 साल के कार्यकाल में जनता समझ चुकी हैं कि उनके हित की कांग्रेस सरकार बेहतर विकल्प है।

बैठक में शहर अध्यक्ष विजय जैन ने केंद्र की भाजपा सरकार को कोसते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने 10 साल पूर्व जो घोषणा पत्र में घोषणाएं की थी ।उन्हें अमल में नहीं लाया गया है। केंद्र की भाजपा सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई है ।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में फर्क है । केंद्र की भाजपा सरकार से किसान युवा छात्र मजदूर एवं व्यापारिक वर्ग हर वर्ग पीड़ित है और वह सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है ।

शहर अध्यक्ष जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी को कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर उजागर करेगा । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा कांग्रेस की पांच न्याय एवं 25 गारंटी पर आधारित घर-घर अभियान चलाया जाएगा ।

शहर अध्यक्ष विजय जैन ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस गारंटी देती है कि हमारी सरकार हमेशा लोगों के हित में काम करेगी। प्रधानमंत्री मोदी मोदी की गारंटी की बात करते हैं लेकिन उनकी गारंटी कभी लोगों तक नहीं पहुंची ।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2 करोड़ नौकरियां हर साल देने का वादा किया था लेकिन लोगों को वह नहीं मिली।

बैठक में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य महेंद्र सिंह रलावता हेमंत भाटी पूर्व मेयर कमल बाकोलिया राजेश टंडन पूर्व विधायक डॉ श्री गोपाल बाहेती डां सुनील लारा रश्मी हिगोरानी प्रताप यादव आदि ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार को जमकर कोसते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी को एक जुट होकर विजय बनाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष निर्मल बेरवाल पवन ओड वाहिद खान शैलेंद्र अग्रवाल अजमेर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष हितेश्वरी टाक अब्दुल फरहान भागचंद चोपड़ा बलराम शर्मा शिवकुमार बंसल सुकेश काकरिया आरिफ खान विजय नागोरा अमोलक सिंह छाबड़ा अशोक बिंदल नरेश सत्यवाना मुजफ्फर भारती अंकुर त्यागी श्याम प्रजापति जयशंकर चौधरी दिनेश के शर्मा कैलाश कोमल राजेन्द्र नरचल राजनारायण आसोपा सुनील धानका कुशाल कोमल मनीष सेट्टी मनोज सोनी सौरभ यादव रागिनी चतुर्वेदी मीनाक्षी यादव अकित घारू मनीष सेन धर्मेंद्र नागवाल सोनल.मोर्य आदि ने आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तृत चर्चा की।

बैठक में बहुजन समाज पार्टी के रामदेव चितलांगिया एवं प्रताप सिंह भाटी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिवकुमार बंसल ने बताया कि आगामी 6 अप्रैल को विद्याधर विद्याधर नगर जयपुर में आयोजित विशाल आम सभा में अजमेर शहर से अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी एवं शहर अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में एक हजार कांग्रेस के प्रतिनिधी भाग लेंगे। विशाल जनसभा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे श्रीमती सोनिया गांधी एवं श्री राहुल गांधी सहित देश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संबोधित करेंगे।

जनसभा में भाग लेने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने वाहनों से 6 अप्रैल शनिवार को प्रातः 8:00 बजे अपने-अपने साधनों से जयपुर रोड स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय से प्रस्थान करेंगे।

error: Content is protected !!