कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने किया दूदू विधानसभा क्षेत्र में तूफानी जनसंपर्क.

कांग्रेस का घोषणा पत्र देश में क्रांति लायेगा — नागर

अजमेर । पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर ने कांग्रेस घोषणा पत्र को देश में क्रांति लाने वाला बताते हुए कहां कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर सभी वादे पूरे किए जाएंगे।

पूर्व मंत्री नागर अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के समर्थन में दूदू विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर प्रत्येक गरीब परिवार की एक महिला को हर महीने साढ़े आठ हजार रूपये दिए जाएंगे।इस तरह महिलाओं को एक लाख रुपये सालाना मिलेंगे। सभी स्नातकों और डिप्लोमा धारकों के लिए अप्रेंटिसशिप का अधिकार कानून लाया जाएगा। उन्हें अपने चुने हुए क्षेत्र में एक वर्ष के लिए प्रशिक्षण मिलेगा,।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने दूदू विधानसभा क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक ग्राम पंचायत में जनसंपर्क कर अजमेर लोकसभा क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने महलां झरना बोराज गुढ़ा बैरसल उगरियावास बिचून मोखमपुरा गंगाती कलां मौजमाबाद धमाणा बिहारीपुरा सावली झाग सवाई जयसिंहपुरा कांसेल रोटवाड़ा मण्डोर चकवाडा चौरु नारेडा मेन्दवास कुडली मण्डावरी रसीली एवं गांव गांव ढाणी ढाणी जाकर जनसंपर्क किया।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी के साथ मे दूदू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिवजी राम खुर्डिया फ़ाग़ी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशन दाधीच.बी सी भाकर सरपंच दाँतरी गणेश डाबला अध्यक्ष सरपंच संघ मोजमाबाद पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष गणेश राम खोजी कजोड़ गुर्जर रमेश धाभाई डॉ इश्तियाक़ अहमद आरिफ़ शेख़ तेजकरण चौधरी रामलाल अहलावत रामकरण कांतवा बलवंत चौधरी घासी राम गुर्जर मण्डल अध्यक्ष शंकर जाखड़ भेरूराम शेषमा मेवाराम गुर्जर सहित सैकडों कांग्रेसियो ने जनसंपर्क किया।
कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी का दूदू विधान सभा क्षेत्र मे कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं एव ग्रामीणो ने जगह-जगह माल्यार्पण कर साफा पहनकर स्वागत किया।

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी के समर्थन में चुनाव मैदान से हटे पप्पू कुरैशी

अजमेर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के बतोर उतरे अल्पसंख्यक समुदाय के नेता पप्पू कुरैशी ने रामचंद्र चौधरी के समर्थन में चुनाव मैदान से हटने का ऐलान किया है।

बुधवार को सुबह रामचंद्र चौधरी के निवास पर अपने समर्थकों के साथ पप्पू कुरैशी ने यह घोषणा की उन्होंने कहा कि मौजूदा स्थिति में मोदी सरकार की विदाई और लोकतंत्र की प्रहरी कांग्रेस की सत्ता में वापसी जरूरी है उन्होंने कहा कि रामचंद्र चौधरी पार्टी के प्रति समर्पित और जन-जन के नेता हैं इसलिए उन्होंने चुनाव मैदान से चौधरी के पक्ष में हटने का फैसला किया है। श्री चौधरी ने पप्पू कुरैशी के इस फैसले पर उनका स्वागत किया उन्हें माला पहनकर साफा बांदा।
कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने विश्वास जताया कि पप्पू कुरैशी के उनके पक्ष में चुनाव मैदान में हटने के बाद अल्पसंख्यक समुदाय में कांग्रेस की स्थिति बेहतर होगी और इस बार अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस अपना परचम लहराएगी।

इस मौके पर अल अंसार वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष हनीफ भाई अंसारी, मोहम्मद रफीक मंसूरी, अमान खान, चांद भाई सुनार, लियाकत अली, अकबर घोसी, मोहम्मद हुसैन जावेद भाई कुरेशी,माजिद भाई तथा सदर समद भाई सहित कई प्रभावशाली और समाज के प्रमुख व्यक्ति मौजूद थे।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!