राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत करें, मतदान अवश्य करें- देवनानी

विधानसभा अध्यक्ष ने जिले के लोगों से की अधिक से अधिक मतदान की अपील

वासुदेव देवनानी
अजमेर, 24 अप्रेल। विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी ने आमजन से 26 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान की अपील की है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित और व्यापक जनहित में राष्ट्रवादी ताकतों को जिताएं। ऐसी पार्टी और प्रत्याशी को विजयी बनाएं जो विकास और सभी को साथ लेकर चलने की समन्वित सोच रखे। देश पिछले एक दशक से निरंतर तरक्की कर रहा है, वर्ष 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य रखा गया है। ऐसे में युवा, बुजुर्ग, महिला सहित सभी वर्ग राष्ट्र को आगे ले जाने के इस यज्ञ में आहूति दें और अधिक से अधिक मतदान करें।
लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी ने बुधवार को यह अपील जारी की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्रा के इस सबसे बड़े यज्ञ में सबसे अधिक महत्वपूर्ण है अपने मताधिकार का प्रयोग करना। समाज का प्रत्येक वर्ग 26 अप्रैल को घर से निकले और मतदान अवश्य करें।
उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक से देश में राष्ट्रवादी सरकार है। इस सरकार ने विश्वपटल पर भारत को एक नई ऊंचाई तक पहुंचा दिया है। आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक, सामरिक और हर दृष्टिकोण से वर्तमान सरकार ने पूरे विश्व में भारत का सिर गर्व से ऊंचा किया है। दूसरी ओर विखंडनकारी शक्तियां है जो भारत को सदैव नुकसान पहुंचाती रही और अपना घर भरती रहीं। हमें देश में राष्ट्रवादी शक्तियों को मजबूत करना है। आने वाला समय विश्व मं एक सशक्त भारत का परिचायक बनेगा। वर्ष 2047 तक हम विश्व के विकसित राष्ट्रों की कतार में खड़े होंगे। देश को आतंकवाद, अपराध, आर्थिक अनियमितताओं और गड़बडिंयों से निजात दिलानी है तो हमें राष्ट्रवादी शक्तियों को मत व समर्थन देना होगा। हम पुनः एक मजबूत, सशक्त, राष्ट्रवादी, जनहितकारी और लोक कल्याणकारी सरकार चुनें। हम सभी 26 अप्रैल को मतदान अवश्य करें।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!