स्टेशन रोड पर आग का मामला, विधानसभा अध्यक्ष पहुंचे मौके पर, प्रशासन को दिए निर्देश

अजमेर, 26 मई। स्टेशन रोड पर आग लगने के मामले में संवेदनशीलता दिखाते हुए विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी स्वयं मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली, दुकानदारों से बातचीत की तथा जिला प्रशासन को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। स्टेशन रोड पर रेस्टोरेंट व अन्य दुकानों में आग लगने की जानकारी मिलते ही विधानसभा अध्यक्ष श्री वासुदेव देवनानी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर उपस्थित दुकानदारों से घटना की जानकारी ली। दुकानदारों ने उन्हें आग लगने के कारणों व उसके बाद किए गए प्रयासों से अवगत कराया।
श्री देवनानी ने जिला कलक्टर डॉ. भारती दीक्षित एवं नगर निगम के सीईओ श्री देशलदान को भी फोन कर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। विधानसभा अध्यक्ष ने दरगाह कमेटी के अधिकारियों को मौके पर बुला कर दुकानों की मरम्मत एवं अन्य कार्यवाही के निर्देश दिए।
उन्होंने बताया कि प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि अग्निकांड से पीड़ित दुकानदारों को प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद उपलब्ध करवाई जाए। दुकानदारों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। पुलिस व नगर निगम को निर्देशित किया गया कि दुकानों व आमजन की सुरक्षा का ध्यान रखा जाए।
श्री देवनानी ने अग्निशमन विभाग को निर्देशित किया की अपने संसाधनों को चाक-चौबंद रखे। चूंकी गर्मी के मौसम में आग लगने की घटनाऐं होती है, ऐसें में विभाग सदैव हादसौ पर काबू करने के लिए तैयार रहे। श्री देवनानी के साथ शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी, पार्षद अशोक मुद्गल, रमेश चेलानी आदि साथ थे।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!