मदस विवि में सेवास्तम्भ का आन्दोलन 30वे दिन भी जारी

mds thumbअजमेर। महर्षि दयानन्द सरस्वती विष्वविद्यलाय के कुलपति द्वारा बार बार रिव्यू डी.पी.सी/डी.पी.सी. के सम्बंध में किये गये विष्वासघात के खिलाफ दिनांक 24.07.13 से जारी क्रमिक धरना आज दिनांक 22.08.13 बुद्धवार को 30वे दिन भी जारी रहा । धरने पर आज महासंघ के श्री घासीराम मीणा व श्री रामजीलाल डाबरिया बैठे ।
महासंघ के सदस्य श्री प्रेमचन्द जोनवाल ने मंच को सम्बोधित करते हुये कहा कि 30 दिन गुजर जाने के उपरांत भी विष्वविद्यालय प्रषासन ने विष्वविद्यालय प्रबन्ध मण्डल की बैठक 2010 मे ही रिव्यू डी.पी.सी. किये जाने के आदेष की पालना मे आज तक भी कोई आदेष जारी नही किये है जो कि जो कर्मचारियों के साथ अन्याय है। उन्होने कहा राज्य सरकार द्वारा सभी विभागों मे रिव्यू डी.पी.सी करवा कर कर्मचारियों का लाभ प्रदान कर दिया है। परन्तु विष्वविद्यालय प्रषासन प्रबंध मण्डल के आदेष की पालना ही नही कर रहा है जो कुलपति प्रो. रूपसिह बारेठ की हठधर्मिता के कारण हो रहा है। यदि ऐसा ही रवैय कुलपति द्वारा अपनाया गया तो कुलपति प्रो. रूपसिंह बारेठ का धेराव किया जावे । अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा ने कहा कि यदि इस माह मे रिव्यू डी.पी.सी. के आदेष जारी नही किये गये तो अन्दोलन को गति प्रदान करने के लिए क्रर्मिक अनषन किया जायेगा, यदि फिर भी प्रषासन द्वारा हमारी मांग को नजरअंदाज किया गया तो अमरण अनषन किया जायेगा जिसकी समस्त जिम्मेदार विष्वविद्यालय प्रषासन की होगी ।
अध्यक्ष श्री भूपसिंह मीणा ने बताया कि कल भी धरना जारी रहेगा । कल धरने के 31वे धरने पर श्री मुकेष मीणा एवं श्री रतन लाल शर्मा जी बैठेगे ।

error: Content is protected !!