अजमेर के वैशाली नगर सेक्टर – ३ में कब्जे

“संपादक महोदय 
अजमेर नामा महोदय,
आपके माध्यम से मेने कई बार बताया की अजमेर के वैशाली नगर सेक्टर – ३ कब्जे हो रखे हैं ! लेकिन यहाँ न तो हमारे विधायक महोदय का ध्यान है न ही यहाँ के पार्षद का ये दोनों कोंग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के है लेकिन नगर निगम इस कार्य को नहीं कर रहा ! इस देश का क्या होगा पता नही !

चंद पैसों के बल पर इन दोनों को ख़रीदा गया ये लोग अवेध कब्जे करवा रहे हैं कोई सुनने वाला नहीं ! देवनानी जी ने तो कसम खा रखी है की अवेध निर्माण को नहीं तोड़ने देंगे ! विधायक बनने के बाद बरसों हो गए लेकिन अपने इस शेत्र को देखने का समय नहीं मिला और जब मेने नगर निगम को कंप्लेंट की तो उसको तोड़ने से रुकवा दिया !
जिसकी लिखित शिकायत नगर निगम में कई बार कर चूका हूँ ! वासुदेव देवनानी केवल धर्म और राजनीती के बल पर अपना काम कर रहे हैं जिसका लेख आप अखबारों में पड़ते हैं , लेकिन अब मेरे जेसे लोग इस सच्चाही को जान चुके और अब इस तरह से इन देश के दुश्मनों को नहीं जितने देंगे ! आपको विशवास नहीं हो तो अजमेर के वैशाली नगर सेक्टर – ३ में आकर देखें ! ये लोग नरेन्द्र मोदी के नाम के साथ वोट लेना चाहते हैं लेकिन सच्चाई यह है की ये लोग ही देश को बर्बाद कर रहे हैं !

-देवेन्द्र सक्सेना 
अजमेर 
error: Content is protected !!