रानी खेत ट्रैन ओर ब्यावर का दुर्भाग्य

*फिलहाल ब्यावर में रुकने की नही हुई कोई आधिकारिक घोषणा*
*ब्यावर भाजपा द्वारा फिर छला गया ब्यावर की जनता को*
*निरंतर अखबार ने किया खुलासा*
*रेल मंत्री ने इस खबर को नकारा*

रानी खेत ट्रैन को लेकर ब्यावर की जनता की भावनाओ से खिलवाड़ किया गया ।
खिलवाड़ करने वाले लोग है भाजपा के पहली पंक्ति से जुड़े हुए लोग, जिन्होंने विधायक ओर सांसद के नाम से यह झूठी खबर सोशियल मीडिया पर फैलाई, इनमे वे लोग शामिल है जो अपने आपको भाजपा का सर्वे सर्वा मानते है ।
पिछले 7 वर्षों से ब्यावर की जनता रानी खेत ट्रैन को ब्यावर में रुकवाने के लिए प्रयास कर रही है, इसके लिए जनता ने कई आन्दोलन किये लेकिन अभी तक इसका कोई परिणाम नही आया ।
आने वाले चुनावो में राजनीतिक लाभ लेने के उद्देश्य से भाजपा की मंडली के अग्रणी नेताओ द्वारा ब्यावर की जनता को सोशियल मिडिया पर ट्रेन के रुकने की मंजूरी पीयूष गोयल द्वारा देने की झूठी खबर फैला कर झूठी वाह वाही लेने की नाकाम कोशिश की गई । इसको मीडिया में भी प्रचारित किया गया । भोली जनता ने इस खबर को सच मान कर बधाइयां देनी चालू कर दी, लेकिन 48 घंटो बाद ही ब्यावर के निरंतर अखबार ने अपनी पड़ताल के जरिये खबर की असलियत जनता के सामने रख दी ओर इस खवर की सच्चाई सामने आ गई ओर भाजपा के द्वारा फैलाई गई यह खबर झूठ का पुलंदा साबित हो गई ।
ब्यावर भाजपा के चापलूस लोगो, ओर भाजपा के नीचे से लेकर उपर तक के कार्यक्रताओ ओर छपास के रोगीयो ने ब्यावर की जनता का एक वार फिर अपमान किया है , इसका असर ओर नुकसान भाजपा को आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा ।
*हेमेन्द्र सोनी @ BDN जिला ब्यावर*

Leave a Comment