वार्ड 49 से कांग्रेस टिकट के प्रबल दावेदार हैं साकेत गर्ग

saket garg 1आगामी नगर निगम चुनाव में युवा नेता साकेत गर्ग वार्ड 49 से कांग्रेस टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। वे पत्रकार व एन.एस.यू.आई., अजमेर के पूर्व महामंत्री निर्मल गर्ग के पुत्र और शहर जिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. सुरेश गर्ग के भतीजे हैं। ज्ञातव्य है कि डॉ. सुरेश गर्ग की कांग्रेस में गहरी पेठ है और अपने व्यवहार से इलाके में लोकप्रिय हैं, जिसका लाभ साकेत गर्ग को मिल सकता है। वेे लोकसभा चुनाव में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और विधानसभा चुनाव में डॉ. श्रीगोपाल बाहेती के समर्थन में बड़ी रैली निकाल कर क्षेत्र में अच्छा प्रभाव दिखा चुके हैं। साकेत गर्ग के ताऊ जी कमल किशोर गर्ग जलदाय विभाग कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रहे हैं और अजमेर अग्रवाल संघ के महामंत्री हैं, इस नाते कर्मचारियों और अग्रवाल समाज में भी पकड़ रखते हैं।
साकेत गर्ग ने एम.कॉम., सी.ए. ईन्टर, सी.एस. ईन्टर कि शिक्षा अर्जित की है और अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक उत्तर-बी के सचिव हैं। इसके अतिरिक्त पूर्व संयुक्त सचिव- एन.एस.यू.आई., अजमेर, उपाध्यक्ष- प्रगतिशील युवक संघ, अजमेर, महामंत्री- न्यू प्रिंस क्लब, अजमेर, सदस्य- पुलिस लाईन व्यापारिक संघ, अजमेर, सदस्य- राजीव गाँधी स्टड़ी सर्किल, अजमेर, अध्यक्ष-बीईंग एन्सलमाईट (एल्युमिनी एसोसियेशन, सेन्ट एन्सलम्स) भी हैं।
27 जुलाई, 1988 को जन्मे साकेत परिवार के लगभग 30 वर्षों से कांग्रेस से जुड़े होने के कारण क्षेत्र में अच्छी पकड़ है। वे सोशल मीडिया में सक्रिय हैं और अजमेर के ज्वलंत मुद्दों को उठाते रहे हैं। उन्होंने अपनी दावेदारी को सोशल मीडिया के जरिए भी दमदार तरीके से पेश कर दिया है।
-तेजवानी गिरधर
7742067000

2 thoughts on “वार्ड 49 से कांग्रेस टिकट के प्रबल दावेदार हैं साकेत गर्ग”

  1. Ajmer needs such young, highly educated, dynamic and soft-spoken leaders like Saket Garg Bhai.
    Then only Ajmer can be made a true Smart City.

Comments are closed.

error: Content is protected !!