धोरीमन्ना में जमकर बोलें जसवंत सिंह

Jaswant Singhबाड़मेर। आज का दौरा धोरीमन्ना में ओर गुड़ामालानी में जमकर बाले जसवंत सिंह जसोल बोले जो षड्यत्र चला है। भारतीय जनता पार्टी में इस षड्यत्र को तोड़कर फेकना हैं। इस बात को लेकर जनता में उल्लास पैदा हो गया हैं, आये समर्थकों ने जसवंत को जीत का भरोसा दिलाया। बड़े बड़े नेते लोग आयेगे। बाडमेर कि राजनीति करकरी होती दिखाई दे रही हैं।
भाजपा से बगावत करके निर्दलीय के रूप में ताल ठोंक रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के प्रभाव को देखते हुए भाजपा ने अपना फोकस बाड़मेर की हॉट सीट पर कर दिया है। स्वयं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी यहां दो बार दौरा कर चुकी और अब मुख्यमंत्री ने विधायकों और जातिगत आधार वाले नेताओं को भी यहां भेज रही है। ऐसे में यहां विधायकों और नेताओं का डेरा जम गया है। भाजपा ने इस क्षेत्र से कांग्रेस छोड़कर आए कर्नल सोना राम चौधरी को उम्मीदवार बनाया है।
प्रतिष्ठा का सवाल बन चुकी इस सीट के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसके चलते जसवंत सिंह और कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चौधरी के चुनाव प्रचार में भी तेजी आ गई है। मुकाबला रोचक होने के आसार बन रहे हैं। यहां हर रोज नेताओं व पदाधिकारियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया।
अब तक करीब एक दर्जन राष्ट्रीय व प्रदेश स्तरीय नेता बाड़मेर में डेरा डाल चुके हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी दो बार बाड़मेर का दौरा कर चुकने के बाद रोज पार्टी पदाधिकारियों वे नेताओं से फीड बैक ले रही है। ब्राह्मण मतदाताओं को रिझाने के लिए राज्य सभा सदस्य नारायण पंचारिया के यहां क्षेत्र में लगातार दौरे करवाए जा रहे हैं।
वहीं, शुक्रवार को भाजपा उपाध्यक्ष औंकारसिंह लखावत, राष्ट्रीय सचिव भूपेंद्र यादव, जैतारण विधायक सुरेंद्र गोयल, अजमेर विधायक वासुदेव देवरानी बाड़मेर दौरे पर रहे। इन नेताओं ने आम बैठकों से साथ अपने समाज के लोगों की भी बैठकों को भी संबोधित कर रहे हैं। इसके अलावा 6 अप्रेल को डूंगरगढ़ विधायक किशना राम नाई भी बाड़मेर पहुंचेंगे।
इसके बाद पंचायती राज मंत्री गुलाबचंद कटारिया, जनार्दन गहलोत, लोकेंद्रसिंह कालवी, गजेंद्रसिंह खींवसर सहित कई बड़े नेताओं के बाड़मेर आने की खबर है। साथ ही 12 अप्रेल को बाड़मेर के पचपदरा विधानसभा में गुजरात के मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली भी है।
सोशल मीडिया नेटवर्क रिपोटर – प्रकाशचंद बिश्नोई (धोरीमन्ना)
Mobile No.9967207809 / 9610311129
http://dhorimannatagline.blogspot.com/

error: Content is protected !!