ब®क आॅफ बड©दा ने आज फिर लगाया एक और “फ्री हैल्थ चैक-अप कैम्प”

अजमेर, 18 जुलाई। ब®क आॅफ बड©दा आने वाली 20 जुलाई क¨ अपना 110 वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है इस क्रम म­ ब®क ने आज फिर से एक और “फ्री हैल्थ चैक-अप कैम्प” कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर म­ लगाया। ज्ञात ह¨ कि ब®क ने दिनाँक 15-07-2017 क¨ भी ऐसा ही एक कैम्प जे एल एन शाखा, अजमेर के बाहर आय¨जित किया था जिसमे सभी आगंतुक¨ं का ब्लड-शुगर,ब्लड-प्रेशर,वेट आदि चेक कराने की सुविधा मुफ्त प्रदान की गयी।
आज के कैम्प के मुख्य अतिथि जिला कलक्टर श्री ग©रव ग¨यल रहे जिन्ह¨ंने ब®क क¨ ना सिर्फ अपने परिसर म­ बेहतर जगह एवं सुविधा प्रदान की बल्कि अपने व्यस्त कार्यक्रम म­ से समय निकालकर कैम्प का द©रा-निरीक्षण भी किया। जिला कलक्टर ने ब®क द्वारा चलाए जा रहे जन-कल्याण कार्यक्रम की सराहना भी की। ब®क के सहायक महाप्रबंधक एवं उप-क्षेत्राीय प्रबंधक श्री एच के च©बीसा ने जिला कलक्टर का उनके सहय¨ग के लिए धन्यवाद दिया।
कैम्प का आय¨जन ब®क आॅफ बड©दा ने अपने सहय¨गी “स्टार हैल्थ एंड अलाइड इंशुरन्स “ के साथ संयुक्त रूप से किया जिसमे क्षेत्रापाल हास्पिटल की मेडिकल टीम ने अपनी बहुमूल्य सेवाए प्रदान की स्टार हैल्थ के डीविज़नल मैनेजर फ़िर¨ज़ खान ने “स्वास्थ्य जागरुकता” अभियान क¨ जन-जन तक पहुचाने म­ ब®क आॅफ बड©दा का साथ देने का आश्वासन दिया कैम्प का संचालन ब®क के ही अग्रणी ब®क कार्यालय के स्टाफ देखरेख म­ सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम क¨ सफल बनाने म­ श्री वी पी उपाधाय्य,डी आर, श्री अरूण शर्मा, आर बी डी एम ने भी अपना य¨गदान दिया

जिला पर्यटन विकास समिति की बैठक 24 को
अजमेर, 18 जुलाई। जिला पर्यटन विकास समिति की बैठक जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में आगामी 24 जुलाई को मध्यान्ह 12 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जाएगी। पर्यटन स्वागत केन्द्र के उप निदेशक ने यह जानकारी दी।

error: Content is protected !!