सिरसेवाला फैमली द्वारा आयोजित साज और आवाज 3 ने लोगों को कर दिया मंत्रमुग्‍ध

संगीत दिलों को आत्‍मा से जोड़ती है। यही वजह है कि सिरसेवाला फैमली द्वारा शोफिया भाभा ऑडिटोरियम, ब्रीच कैंडी में आयोजित ‘साज और आवाज 3’ की खूबसूरत महफिल सजी थी, जिसने ऑडिटोरियम में उपस्थित सभी तमाम लोगों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया। साज और आवाज की फनकारी से हर कोई अभिभूत था। महफिल कुछ ऐसी सजी कि हर कोई इस यादगार शाम से अपने आप जुड़ गया।

‘साज और आवाज 3’ का यह म्‍यूजिक इवनिंग सबों का दिल जीतने में कामयाब रहा, जिसमें रत्‍न सुनील सिरसेवाला ने हवाईयां गिटार की तान ऐसी छेड़ी की, लोग उनके धुन पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाये। इस शाम में ऑकस्टि आर्केष्‍ट्रा और मेलोडियस सिंगर्स ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस बारे में सिरसेवाला फैमली की ओर से कहा कि संगीत उनके परिवार को विरासत में मिला और वे अपने परिवार की परंपरा का बखूबी आगे लेकर चल रही है। इसी श्रृंखला में यह शानदार आयोजन है।

उन्‍होंने बताया कि म्‍यूजिक इवनिंग ‘साज और आवाज 3’ में म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री और म्‍यूजिक में रूचि रखने वालों लोगों का जमावड़ा लग गया था। कई नामचीन हस्तियों ने इस इवनिंग में अपनी उपस्थिति‍ दर्ज कराई और यादगार शाम को अपनी स्‍मृति में संजोया। इस आयोजन की सफलता में आगत अतिथियों का बड़ा योगदान रहा है, जिसके लिए हम उनके आभारी हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!