उषा के रूम हीटर्स से रहिए इन सर्दियों में भी गर्म

सर्दी के इस मौसम में आपको गर्म रखने में मदद करने के लिए स्लीक और स्टाइलिश रूम हीटर्स श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ तकनीक और खूबियों से सुसज्जित हैं
उपभोक्ता क्या चाहते हैं, उनकी बात को सुनते हुए, भारत की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल कंपनी में से एक, उषा इंटरनेशनल ने अभिनव रूप से डिज़ाइन किए गए हीटिंग उपकरणों की एक संपूर्ण श्रृंखला को पेश किया है, जोकि रूम हीटर्स की इसकी मौजूदा रेंज को और सुदृढ़ करती है। अपनी असाधारण गुणवत्ता, पोर्टेबिलिटी, और टिकाउपन के लिए मशहूर, रूम हीटर की इस रेंज में ऑइल फिल्ड रेडिएटर, फैन रूम और रेडिएंट रूम हीटर (कार्बन, हैलोजन और क्वार्ट्ज हीटर) शामिल हैं।
इन सर्दियों में प्रभावकारी हीटिंग विकल्प खोज रहे ग्राहकों को उषा के ये हीटर्स मूल्य का सर्वाधिक महत्‍व देते हैं। उषा के इन रूम हीटर्स की संपूर्ण रेंज सुरक्षित, स्वस्थ और बेहद असरदार हीटिंग प्रदान करने का वादा करती है। इन्‍हें इस्‍तेमाल करना बेहद आसान है, क्योंकि यह हीटर्स वैरियेबल हीट सेटिंग, धूल रोकने के लिए डस्ट फिल्टर्स, एडजस्ट करने योग्‍य थर्मोस्टेट और पॉवर इंडिकेटर लाईट के साथ आते हैं।
उषा रेडिएंट हीटर ल्‍युमिनिसेंट हीटिंग यानी लाइट के जरिये हीटिंग की तकनीक पर काम करते हैं। जब इन हीटरों के एलीमेंट्स के माध्यम से बिजली होकर गुजरती है, तो वे एक चमक का उत्सर्जन करते हैं और इन्फ्रा-रेड विकिरण छोड़ते हैं। विकिरण की ये तरंगें डिवाइस के आसपास के क्षेत्र को गर्म करती हैं जिससे आप अच्छा और आरामदायक महसूस करते हैं। यह गर्मी पहुँचाने का सबसे प्राकृतिक सलीका है। इससे बिल्‍कुल वैसी ही गर्मी मिलती है जैसी कि हम सूरज से प्राप्‍त करते हैं। इस रेंज में कार्बन, हैलोजन और क्वार्ट्ज रूम हीटर्स शामिल हैं।
उषा कार्बन हीटर पारंपरिक रूम हीटिंग सिस्टम के लिए एक स्वस्थ और लागत प्रभावी विकल्प है, यह अपनेकम ल्यूमिनेसेंस के साथ रात के समय में उपयोग के लिए आदर्श है। वे इन्फ्रारेड हीट उत्पन्न करते हैं जो न केवल एक कमरे में समान रूप से फैलती है, बल्कि मांसपेशियों से दर्द को कम करने में भी मदद करता है। इस हीटर में एक समान ताप वितरण के लिए पतली कार्बन रॉड होती हैं, जिससे त्वचा के ऊतकों में गर्मी गहराई तक जाती है, जिससे शरीर की प्राकृतिक उपचार प्रक्रिया में तेजी आती है और दर्द दूर होता है। उषा कार्बन हीटर का सर्फेस टेम्‍परेचर सिरेमिक हीटरों की तुलना में बहुत कम होता है, जो इसे लंबे समय तक उपयोग के लिए एक सुरक्षित विकल्प बनाता है।

उषा हैलोजन हीटर्स बिजली बचत के लिए नवीनतम लाइट टेक्‍नोलॉजी का उपयोग करते हैं। वे बिना किसी रुकावट के कुशल हीटिंग अनुभव देने के लिए उच्च-ग्रेड रिफ्लेक्टर के साथ अतिरिक्त लंबे हीटिंग हैलोजन ट्यूब्‍स के संयोजन का उपयोग करते हैं। कमरे में एकसमान गर्मी सुनिश्चित करने के लिए यह वाइड एंगल ओसिलेशन फंक्‍शन के साथ आते हैं।

उषा क्वार्ट्ज हीटर्स कुशलतापूर्वक रेडिएशन टेक्‍नोलॉजी की मदद से किसी क्षेत्र को दक्षतापूर्वक गर्म करते हैं। पारंपरिक रॉड हीटर्स को क्‍वार्ट्ज ट्यूब्‍स के साथ अपग्रेड किया गया है और यह उषा के इन हीटर्स की रेंज का चेहरा हैं। क्‍वार्ट्ज ट्यूब्‍स जल्‍दी गर्म होती हैं और कम बिजली खाती हैं, इसलिए ये हीटर कमरे को गर्म करने के लिए बेहद कुशल और किफायती हैं।

उषा कार्बन हीटर की कीमत 6440 रुपए, हैलोजन रूम हीटर की कीमत XXX रुपए से शुरू होती है, और क्वार्ट्ज हीटर की कीमत 1630 रुपए है – ये सभी 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।
ऊषा ऑइल फिल्ड रेडिएटर्स को उच्चतम ताप दक्षता प्रदान करने और सबसे आरामदायक अनुभव प्रदान करने के लिए बनाया गया है। पीटीसी हीटिंग तकनीक का उपयोग करते हुए, ये हीटर बिजली की लागत को बचाने के साथ-साथ सुरक्षित, तेजी से और लंबे समय तक हीटिंग प्रदान करते हैं, जिसके चलते वे अपनी श्रेणी में सबसे अच्छे उत्पादों में से एक हैं। वे कमरे को तुरंत गर्म करने के लिए फैन से भी युक्त होते हैं।
1 वर्ष की वारंटी के साथ उपलब्ध, उषा ऑइल फिल्ड रेडिएटर्स की कीमत 10750 रुपये से शुरू होती है।

उषा फैन रूम हीटर गर्म हवा के लिए जाने जाते हैं, जैसे ही वे चालू होते हैं वे आपको ठंड से तुरंत राहत और आराम देने का वादा करते हैं। इन्हें एक ही दिशा में गर्मी फैलाने या एक ही जगह पर गर्मी फैलाने के लिए व्यक्तिगत हीटर के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। ये हीटर्स पंखे की मदद से गर्म एलीमेंट पर हवा को गुजारकर गर्मी प्रदान करते हैं। ये कॉम्‍पैक्‍ट एवं पोर्टेबल हैं, इन्‍हें एक कमरे से दूसरे कमरे में आसानी से ले जा सकते हैं। फैन रूम हीटर पॉजिटिव टेम्‍परेचर कोएफिशिएंट (पीटीसी) तकनीक से भी लैस हैं, ये हीटर सुरक्षा, प्रभावशीलता और दक्षता का एक जबरदस्त संयोजन देते हैं।
ये एक साल की वारंटी के साथ उपलब्ध हैं और इनकी कीमत 2900 रुपए से शुरू होती हैं।

स्टाइलिश और अभिनव हीटिंग तकनीक के साथ, उषा के रूम हीटर्स सर्दियों के इस मौसम में आपके परिवार को स्वस्थ, गर्म और सुरक्षित रखने के लिए एकदम उपयुक्‍त विकल्प हैं!
विस्‍तृत जानकारी के लिए कृपया लॉग इन कीजिए, https://www.usharoomheaters.com/ पर!

error: Content is protected !!