लॉकडाउन में लर्निंग और वर्क के लिए सुरक्षा के मामले में कारगर है GuruVw.com

कोरोना संकट के दौरान देश भर में लॉकडाउन की वजह से तकरीबन सभी कार्य ठप्‍प है। चाहे स्‍कूल हो या दफ्तर, हर जगह बंदी है। ऐसे में बच्‍चों की पढ़ाई और ऑफिस में काम करने वाले लोगों के लिए GuruVw.com काफी कारगर साबित हो सकता है। इसके एप के माध्‍यम से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये लर्निंग से लेकर वर्क करना आसान होगा, वो भी अपने घरों में बैठकर।

लॉक डाउन में स्‍कूल में सेशन लेट न हो इसके लिए ऑन लाइन पढ़ाई शुरू हो गई है। ऐसे में GuruVw सेफ डिस्‍टेंसिंग के साथ बच्‍चों के बेहतर ऑप्‍शन है। इस बारे में विकास ने बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सॉफ्टवेयर (फ्री) सीखने और पूरी सुरक्षित के साथ काम करने के लिए सक्षम है।

हम शिक्षकों, व्यवसायों, परामर्शदाताओं, आर्ट वीडियो और डॉक्टरों के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग उपकरण की ओर देश के तमाम राज्‍यों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।
कृपया इस पर एक नज़र डालें और इसे अपने मंडलियों और मित्रों को उपयोग करने और प्रसारित करने के लिए स्वतंत्र हैं।

उन्‍होंने बताया‍ कि GuruVw को डाउनलोड करना आसान है। इसका उपयोग भी बेहद सरल और सहज है। इस एप के लिए GuruVw.com को क्लिक करना होगा। हमारी कोशिश है कि GuruVw लॉकडाउन संकट के बीच लोगों के आश्‍वयक कार्य को सरल बनाने का काम करें। इसलिए आप जरूर use करें और दूसरों को भी इसकी जानकारी दें

error: Content is protected !!