पहली बार होगा जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट का ई-कन्वोकेशन ग्रैजुएट होने वाले विद्यार्थियों का होगा अभिनंदन

जयपुर, मई, 2020 – वैश्विक महामारी और लॉकडाउन के मद्देनजर जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने पहली बार 15 मई 2020 को ई-कॉन्वोकेशन आयोजित किया है। इस अवसर पर संस्थान के जयपुर, नोएडा, लखनऊ और इंदौर कैम्पस के 900 से अधिक विद्यार्थी ग्रैजुएट होंगे। भारतीय गणराज्य के रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ई-कन्वोकेशन के मुख्य अतिथि होंगे।
कार्यक्रम 11 बजे आरंभ होगा और यह 1.5 घंटे का होगा। इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संस्थान के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, विभिन्न निदेशक, शिक्षक और विद्यार्थी भाग लेंगे। संस्थान के अध्यक्ष श्री शरद जयपुरिया के स्वागत् संबोधन के बाद उपाध्यक्ष श्री श्रीवत्स जयपुरिया प्रगति की रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। तदुपरांत श्री राजनाथ सिंह विद्यार्थियों से कुछ संवाद करेंगे। वे स्नातकों को बधाई देंगे और बेहतर भविष्य बनाने का उत्साहवर्धन करेंगे।
‘‘जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने अपने ग्रैजुएट हो रहे विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाने के लिए ई-कन्वोकेशन का रास्ता चुना है। जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट को पहली बार ई-कन्वोकेशन का आयोजन करने की खुशी है और श्री राजनाथ सिंह बतौर मुख्य अतिथि हमारा मान बढ़ाएंगे,’’ श्री श्रीवत्स जयपुरिया, उपाध्यक्ष ने कहा।
संस्थान कार्मिकों और विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए मेधावी विद्यार्थियों को पदक; सर्वश्रेष्ठ शिक्षक सम्मान और विशिष्ट पूर्व विद्यार्थी सम्मान भी देगा। यह भी उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के इन कठिन समय में भी जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने अपने 90 प्रतिशत से अधिक विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट सुनिश्चित कर लिया है।

error: Content is protected !!